Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Amit Bhadana Bollywood Debut: फेमस यूट्यूबर अमित भड़ाना की बॉलीवुड में एंट्री? सलमान खान की इस हसीना के साथ करेंगे पर्दे पर रोमांस

Amit Bhadana: फेमस यूट्यूबर अमित भड़ाना और एक्ट्रेस कटरीना कैफ की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। तस्वीरें सामने आने के बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि कटरीना ने यूट्यूबर के साथ अपने आगामी प्रोजेक्ट में नजर आने वाली हैं।

- Advertisement -

Amit Bhadana: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म फोन भूत का प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में कटरीना कैफ के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर नजर आने वाले हैं। वहीं, गुरमीत सिंह के निर्देशन में बनी यह हॉरर कॉमेडी फिल्म सिनेमाघरों में 4 नवंबर को रिलीज होने वाली है।

अमित भड़ाना ने शेयर की तस्वीरें

इन सब के बीच सोशल मीडिया पर फेमस यूट्यूबर अमित भड़ाना और एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif with Amit Bhadana) की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। तस्वीरें सामने आने के बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि कटरीना ने यूट्यूबर के साथ अपने आगामी प्रोजेक्ट में नजर आने वाली हैं। इन तस्वीरों को अमित भड़ाना (Amit Bhadana) ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। तस्वीरों को शेयर करते हुए भड़ाना ने कैप्शन में लिखा- आज ये हुआ, शानदार दिन, बातें खत्म, अति सुंदर शूट। दोनों इन तस्वीरों में हंसते और मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – Mister Mummy Trailer Out: फिल्म ‘मिस्टर मम्मी’ का मजेदार ट्रेलर आउट, फिर पर्दे पर साथ दिखेंगे रितेश और जेनेलिया

कटरीना कैफ की अपकमिंग फिल्में

कटरीना की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वो फोन भूत के अलावा सलमान खान (Salman Khan) के साथ टाइगर 3 में जोया के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म में सलमान और इमरान हाशमी के बीच जबरदस्त फाइट देखने को मिल सकती है। मनीष शर्मा के निर्देशन में बन रही यह फिल्म अगले साल रिलीज हो सकती है।

यहाँ पढ़िए – Bollywood Halloween Party: हेलोवीन पार्टी में छाए आर्यन खान, अनन्या पांडे समेत ये सितारे भी हुए शामिल

अमित भड़ाना के बारे में

अमित बड़ाना एक फेमस यूट्यूबर हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पॉपुलर हैं। वो अपने यूट्यूब चैनल अमित भड़ाना पर अक्सर कॉमेडी वीडियो शेयर करते हैं, जो लोगों को खूब पसंद आता है। बता दें कि अमित बड़ाना के यूट्यूब चैनल पर 24.1 मिलियन सब्सक्राइबर हैं। उनके वीडियो आते हैं सोशल मीडिया पर छा जाता है और मिलियनों में व्यूज आते हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें 

- Advertisement -

Latest Posts