---विज्ञापन---

मलाइका अरोड़ा का बेटा बना ड्राइवर! सौतेली मां और पापा को छोड़ने गए घर, लोग ले रहे मजे

Arbaaz Shura Arhaan Khan Video: अरबाज खान और शूरा खान के साथ मलाइका के बेटे अरहान खान का वीडियो वायरल हो रहा है।

Arbaaz Khan Sshura Khan And Arhaan Khan AND MALAIKA ARORA
Arbaaz Khan Sshura Khan And Arhaan Khan AND MALAIKA ARORA

Arbaaz Shura Khan Arhaan Khan Video: सलमान खान के भाई अरबाज खान ने 53 साल की उम्र में दूसरी शादी रचाई है। मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान को अरबाज ने अपनी नई बेगम बनाया है और अक्सर उनके साथ टाइम स्टेंड करते स्पॉट होते हैं। कपल का नया वीडियो सामने आया है जिसमें एक्टर का बेटा उन दोनों के साथ नजर आ रहा है।

बेटे और नई बेगम संग अरबाज (Arbaaz Shura Arhaan Khan Video)

पैपराजी ने मुंबई के एक रेस्तरां के बाहर अरबाज खान को उनकी दूसरी बीवी शूरा और बेटे अरहान के साथ स्पॉट किया। इस दौरान एक्टर ने पूरे समय शूरा का हाथ थामा हुआ था। उन दोनों के साथ एक्टर की पहली वाइफ मलाइका अरोड़ा का बेटा अरहान भी पेप्स को पोज देते नजर आ रहा है। अरहान और शूरा के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग नजर आती है और शादी के समय भी उन दोनों के बॉन्ड ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा था।

कार चलाते दिखे अरहान (Arbaaz Sshura Arhaan Khan Video)

वीडियो में अरहान खान ड्राइवर सीट पर बैठे हुए हैं और उनके साइड में उनकी स्टेप मॉम शूरा खान बैठी हैं। वहीं, अरबाज आराम से पीछे वाली सीट पर बैठे है। अरहान कार चलाकर अपने पापा और सौतेली मां को घर छोड़ने जाते हैं। उनका ड्राइव करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रहा है और लोग इस फनी कमेंट भी कर रहे हैं। जहां अरहान अपनी पापा और सौतेली मां के साथ दिखाई देते है, मगर वो कभी अर्जुन कपूर और मलाइका के साथ स्पॉट नहीं हुए हैं।

यह भी पढ़ें: Arbaaz Khan से कितनी छोटी हैं नई बेगम SShura Khan?

फैंस कर रहे फनी कमेंट (Arbaaz Shura Arhaan Khan Video)

अरबाज खान के साथ शूरा और अरहान को देखकर लोग काफी मजे ले रहे हैं। एक कोई कमेंट में शूरा और अरहान को भाई-बहन बता रहा है। तो कोई लिख रहा है कि ये अमीरों के मसले हैं। तो एक ने तो पूछा है कि इस लड़की क्या मजबूरी रही होगी। ज्यादातर लोगों ने कमेंट बॉक्स में शूरा को अरहान की बहन बता दिया है। तो कोई लिख रहा है कि बेटे को ड्राइवर बना दिया है।

First published on: Feb 25, 2024 08:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.