---विज्ञापन---

Arjun Kapoor की बजाए Malaika ने बेटे को बताया सपोर्ट सिस्टम, लोगों ने पूछा- अर्जुन ने छोड़ दिया क्या?

Malaika Arora Latest Instagram Post: अरबाज खान की दूसरी शादी के बाद मलाइका अरोड़ा ने अपने सपोर्ट सिस्टम के लिए खास पोस्ट शेयर की है।

Malaika Arora
image credit: e24 edit

Malaika Arora Latest Instagram Post For Her Support System: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। एक्ट्रेस की प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल चीजों पर लोगों की नजरें टिकी रहती हैं और उनसे जुड़ी हर एक छोटी बात को लोग जानना चाहते हैं। साल के आखिरी दिन भी मलाइका अपनी लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट की वजह से खबरों में आ गई हैं, जिसे उन्हें खासतौर पर अपने सपोर्ट सिस्टम के नाम किया है।

मलाइका की नई पोस्ट (Malaika Arora Latest Instagram Post)

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने इंस्टाग्राम पर नया फोटो शेयर की है, जो उनकी क्रिसमस पार्टी की फोटो है। इस फोटो में एक्ट्रेस ग्रीन कलर की ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही हैं और उनके साथ में उनका सपोर्ट सिस्टम खड़ा है। दरअसल, इस पोस्ट के कैप्शन में मलाइका ने लिखा है कि, ‘जैसे ही यह साल ख़त्म होने वाला है… मेरा हमेशा के लिए’ इसके अलावा उन्होंने हैशटैग के साथ मेरा बेस्टफ्रेंड, मेरा बेबी बॉय और मेरा सपोर्ट सिस्टम लिखा है।

अरबाज-मलाइका का बेटा (Malaika Arora Latest Instagram Post)

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान का बेटा अरहान 21 साल का है और वो अपने मां-पापा दोनों के साथ स्पेशल बॉन्ड शेयर करता है। अरहान को अक्सर ही अपनी मां मलाइका के साथ स्पॉट किया जाता है और दोनों मां-बेटे बिल्कुल दोस्तों की तरह नजर आते हैं। वैसे अरहान इंडिया से बाहर पढ़ाई करते हैं, लेकिन छुट्टियों में वो अपनी फैमिली के पास आ जाते हैं। अरहान अपनी मां मलाइका के साथ रहते हैं और दोनों साथ में खूब मस्ती भी करते हैं।

यह भी पढ़ें: Anushka Sharma नए साल का विराट जश्न बनाने पहुंची साउथ अफ्रीका

अरबाज खान की दूसरी शादी

मलाइका अरोड़ा के अलावा अरहान अपने पापा अरबाज खान और उनकी फैमिली के भी बहुत करीब हैं। हाल ही में वो अपने पिता अरबाज की दूसरी शादी में भी शरीक हुए थे। इस दौरान अरबाज और शूरा के साथ अरहान की खास बॉन्डिंग देखने को मिली। इस दौरान अरहान ने अपने ताऊ सलमान खान और बुआ अलवीरा के साथ जमकर डांस भी किया था। उनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे।

First published on: Dec 31, 2023 12:09 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.