---विज्ञापन---

Anushka Sharma नए साल का विराट जश्न बनाने पहुंची साउथ अफ्रीका, कोहली के साथ मस्ती की तस्वीरें आईं सामने

Anushka Sharma Viral Photos: अनुष्का शर्मा भी अपने पति विराट कोहली के साथ दक्षिण अफ्रीका पहुंची हैं और उनकी वहां से फोटोज भी वायरल हो रही हैं।

Anushka Sharma
image credit : e24 edit

Anushka Sharma Viral Photos: नया साल आने में अब कुछ घंटों का ही समय रह गया है और ऐसे में हर कोई सेलिब्रेशन के मूड में है। बॉलीवुड सेलेब्स भी न्यू ईयर का स्वागत करने के लिए विदेश के लिए रवाना हो गए हैं और लगातार एयरपोर्ट से स्टार्स की फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं। अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी अपने पति विराट कोहली के साथ नए साल का जश्न मनाने के लिए मुंबई से रवाना हो गई हैं। एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर लेटेस्ट फोटोज वायरल हो रही है, जिसे देखकर कयास लगाए जा रहे हैं कि वो साउथ अफ्रीका की हैं।

अनुष्का शर्मा की वायरल तस्वीरें 

वायरल हो रही फोटोज में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) किसी रेस्तरां में बैठी दिखाई दे रही हैं। व्हाइट कलर की हुडी पहनी एक्ट्रेस काफी क्यूट लग रही हैं और उनके सामने कोई बैठा हुआ है, लेकिन वो कौन है उसका चेहरा नजर नहीं आ रहा है। एक्ट्रेस की फोटो के ऊपर अनुष्का शर्मा इन साउथ अफ्रीका लिखा हुआ है और उनकी ये फोटोज किसी फैन ने दूर से क्लिक करके सोशल मीडिया पर शेयर की है।

साउथ अफ्रीका सीरीज (Anushka Sharma Viral Photos)

दरअसल, इस समय टीम इंडिया साउथ अफ्रीका सीरीज के लिए गई हुई है और अपने पति विराट के साथ नए साल का जश्न मनाने के लिए अनुष्का शर्मा भी वहां पहुंच गई हैं। एक्ट्रेस से वायरल फोटोज इस बात का सबूत है कि नया साल विराट और अनुष्का साथ में दक्षिण अफ्रीका में सेलिब्रेट करने वाले हैं। अनुष्का और विराट दोनों ही पॉपुलर सेलिब्रेटी कपल हैं और उनसे जुड़ी हर बात फैंस को खुश कर देती है।

यह भी पढ़ें: Malaika Arora का सपोर्ट सिस्टम है ये शख्स, अरबाज-अर्जुन से भी ज्यादा है एक्ट्रेस के करीब

वेडिंग एनिवर्सरी का जश्न

दिसंबर का महीने अनुष्का शर्मा और विराट कोहली दोनों के लिए बहुत खास होता है, क्योंकि 11 दिसंबर को कपल अपनी शादी की सालगिरह मनाता है। विराट कोहली एक पॉपुलर क्रिकेटर हैं और अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। इन दोनों की एक बेटी है जिसका नाम वामिका कोहली है और स्टार कपल अपनी बेटी को मीडिया से छुपाकर रखते हैं।

First published on: Dec 31, 2023 12:34 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.