Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bollywood News: एलजी मोबाइल ने जॉन अब्राहम, जेनेलिया डिसूजा और अभय देओल को बनाया ब्रांड एंबेसडर

एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड (एलजीईआईएल) ने जॉन अब्राहम, जेनेलिया डिसूजा और अभय देओल को भारत में एलजी मोबाइल फोन के लिए अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है।

- Advertisement -

Bollywood News: एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड (एलजीईआईएल) ने जॉन अब्राहम, जेनेलिया डिसूजा और अभय देओल को भारत में एलजी मोबाइल फोन के लिए अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है। ये सफल फिल्मी हस्तियां यूजर्स को कंपनी के स्मार्टफोन की ओर आकर्षित करने का काम करेंगे।

श्री सुधीन माथुर ने क्या कहा ?

एसोसिएशन पर अपने विचार साझा करते हुए मोबाइल कम्युनिकेशन्स, एलजीईआईएल  के बिजनेस ग्रुप मार्केटिंग हेड श्री सुधीन माथुर ने कहा, “हम भारत के प्रमुख युवा आइकन, जॉन अब्राहम, जेनेलिया डिसूजा और अभय देओल के साथ जुड़कर बेहद खुश और गर्व महसूस कर रहे हैं। इनोवेशन और डिजाइन के क्षेत्र में खुद को स्थापित करने के बाद, एलजी मोबाइल अब नई ऊंचाइयों को छूने के लिए तैयार है।

यहाँ पढ़िए –  Anand Pandit Diwali Bash: आंनद पंडित की दिवाली पार्टी में अमिताभ बच्चन का जलवा, इन सितारों ने भी की शिरकत

इसके साथ ही श्री माथुर ने आगे कहा, ब्रांड एंबेसडर के रूप में, जॉन अब्राहम, जेनेलिया डिसूजा और अभय देओल उपभोक्ताओं के साथ ब्रांड के लिए जुड़ाव बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। एलजी ने टेलीविजन, रेडियो, आउटडोर, सिनेमा और इंटरनेट को कवर करते हुए एक आक्रामक मल्टी-मीडिया अभियान की योजना बनाई है, जो रणनीतिक अवधि के दौरान जारी किए गए प्रिंट विज्ञापनों द्वारा पूरक होगा।

एलजी के फोन्स सभी सुविधा प्रदान करता है- जॉन अब्राहम

अभिनेता जॉन अब्राहम ने कहा, “मुझे एलजी फोन में नेटवर्किंग अवधारणा पसंद है। मैं एलजी के स्मार्टफोन्स पर पूरा विश्वास करता हूं। यह मुझे परिवार और दोस्तों के संपर्क में रहने में मदद करता है। एलजी फोन की नई रेंज किसी को भी जो कुछ भी चाहिए और जो हमें नहीं मिल पाता है उसे पेश करके बेहद सुविधाजनक बनाता है।”

एलजी मोबाइल फोन के साथ जुड़ना सम्मान की बात- जेनेलिया डिसूजा

जेनेलिया डिसूजा ने कहा, “एलजी मोबाइल फोन स्टाइलिश और फंकी हैं। बस उसी तरह जैसा मैं हूं। एलजी मोबाइल फोन के साथ जुड़ना मेरे लिए सम्मान की बात है। एलजी के फोन यूजर्स फ्रेंडली होते हैं, जिसे लोग आसानी से यूज कर कर सकते हैं।”

एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के बारे में

एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड, दक्षिण कोरिया की एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स के पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी है। इसे जनवरी 1997 में भारत में स्थापित की गई थी। यह कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स, घरेलू उपकरणों, आईटी हार्डवेयर और मोबाइल संचार क्षेत्र में सबसे दुर्जेय ब्रांडों में से एक है। भारत में एलजी ने एक प्रीमियम ब्रांड बनकर उभरी है।

यहाँ पढ़िए –  Video: स्वरा भास्कर को प्रोड्यूसर ने बताया कॉन्ट्रोवर्सियल, एक्ट्रेस ने डांस कर दिया जवाब

2009 में कंपनी को 13,089 करोड़ रुपये का हुआ मुनाफा

एलजीईआईएल ने 2009 में 13,089 करोड़ रुपये का कारोबार हासिल किया था। ग्रेटर नोएडा में एलजीईआईएल की विनिर्माण इकाई दुनिया के सभी एलजी विनिर्माण संयंत्रों में सबसे अधिक पर्यावरण के अनुकूल इकाइयों में से एक है। दूसरी ग्रीनफील्ड इकाई पुणे के रंजनगांव में स्थित है। इस प्लांट में जीएसएम फोन, रंगीन टेलीविजन, एयर कंडीशनर, एलसीडी टीवी, वाशिंग मशीन, रेफ्रिजरेटर और ऑप्टिकल डिस्क ड्राइव बनाने की क्षमता है। यह भारत की पहली मोबाइल फोन निर्माण इकाई है और एशिया का सबसे बड़ा ऑप्टिकल डिस्क ड्राइव निर्माण संयंत्र भी है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें 

- Advertisement -

Latest Posts