Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Video: स्वरा भास्कर को प्रोड्यूसर ने बताया कॉन्ट्रोवर्सियल, एक्ट्रेस ने डांस कर दिया जवाब

Swara Bhasker On Trolling: स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने सोशल मीडिया पर अपना एक एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह प्रोड्यूसर द्वारा खुदको ‘बहुत कॉन्ट्रोवर्शियल’ बोले जाने पर रिएक्ट करती नजर आ रही हैं। स्वरा ने वीडियो में प्रोड्यूसर द्वारा बोले जानी वाली बातों का बड़े ही मजेदार अंदाज में जवाब दिया है। ‘बहुत […]

Video: स्वरा भास्कर को प्रोड्यूसर ने बताया कॉन्ट्रोवर्सियल, एक्ट्रेस ने डांस कर दिया जवाब
Video: स्वरा भास्कर को प्रोड्यूसर ने बताया कॉन्ट्रोवर्सियल, एक्ट्रेस ने डांस कर दिया जवाब

Swara Bhasker On Trolling: स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने सोशल मीडिया पर अपना एक एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह प्रोड्यूसर द्वारा खुदको ‘बहुत कॉन्ट्रोवर्शियल’ बोले जाने पर रिएक्ट करती नजर आ रही हैं। स्वरा ने वीडियो में प्रोड्यूसर द्वारा बोले जानी वाली बातों का बड़े ही मजेदार अंदाज में जवाब दिया है।

‘बहुत कॉन्ट्रोवर्सियल’ कहे जाने पर स्वरा ने किया रिएक्ट

स्वरा भास्कर बॉलीवुड के सबसे चर्चित चेहरों में से एक हैं। वह बॉलीवुड की ‘नील बट्टे सन्नाटा’,’अमाया’ और ‘वीरे दी वेडिंग’ जैसे कई अच्छी फिल्मों का हिस्सा रही हैं। बॉलीवुड की फिल्मों के अलावा स्वरा और भी चीजों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेती हैं जिसके चलते एक्ट्रेस फिल्मों से ज्यादा विवादों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वह अक्सर अलग-अलग मुद्दों पर अपनी राय दिया करती हैं। इसी बीच स्वरा ने हाल ही में एक नए वीडियो में फिल्म प्रोड्यूसर पर निशान साधते हुए रिएक्ट किया है जो उन्हें ‘बहुत कॉन्ट्रोवर्सियल’ कहते हैं।

इंस्टाग्राम रील पर छाया स्वरा का स्वैग

स्वरा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर प्रोड्यूसर द्वारा उन्हें बहुत कॉन्ट्रोवर्सियल कहे जाने पर कड़ा जवाब दिया है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम रील्स पर एक ट्रेंड फॉलो करते हुए यह क्लिप पोस्ट की है जिसमें वह अपने घर में साड़ी में डांस करती नजर आ रही हैं। साथ ही स्क्रीन पर लिखा देखा जा सकता है ‘प्रोड्यूसर्स बी लाइक: वह बहुत कॉन्ट्रोवर्सियल है’। वहीं जैसे-जैसे गाने की बीट बदली लिखा आया ‘मैं: मेरी फिल्म के लिए ज्यादा पब्लिसिटी हो!!’ इसके साथ उन्होंने एक स्वैग वाला इमोजी भी लगाया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस ने पिंक और येलो कलर की साड़ी पहनी है और हैवी जूलरी के साथ अपना लुक पूरा करती नजर आई हैं। इसके अलावा उन्होंने रील शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘ढीट ऑफ द वर्ल्ड यूनाइट !’ स्वरा ने #धीत #थेथर जैसे हैशटैग्स भी कैप्शन में लगाए हैं।

यहाँ पढ़िए –  

फैंस ने किया जमकर रिएक्ट

स्वरा का यह मजेदार वीडियो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। उनके काफी फैंस ने इस इंस्टाग्राम रील पर रिएक्ट भी किया है। जहा एक फैन ने ‘ब्यूटीफुल डांस विद माइन्ड ब्लोइंग अंदाज’ लिखकर उनकी तारीफ की है। वहीं दूसरे ने ‘सो ब्यूटीफुल’ लिखते हुए रिएक्ट किया है। इसके अलावा एक यूजर ने तो यह तक लिखा है ,’नॉट कॉन्ट्रोवर्सियल इनफ। यू आर वन ग्रेट लेडी’ इसके साथ उन्होंने रेड हार्ट वाला इमोजी भी लगाए हैं। स्वरा के इस वीडियो की जहां एक तरफ लोग तारीफ कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है।

यहाँ पढ़िए –  Anand Pandit Diwali Bash: आंनद पंडित की दिवाली पार्टी में अमिताभ बच्चन का जलवा, इन सितारों ने भी की शिरकत

स्वरा भास्कर का वर्कफ्रंट

स्वरा को आखिरी बार फिल्म ‘जहांचार यार’ में देखा गया था। इस फिल्म में स्वरा के साथ मेहर विज (Meher Vij), पूजा चोपड़ा(Pooja Chopra) और शिखा तलसानिया(Shikha Talsania) भी हैं। यह फिल्म चार मैरिड दोस्तों की जर्नी के बारे में है जो अपनी आम जिंदगी से निकलकर खुद को खोजने के लिए गोवा जाते हैं। दोस्तों पर बेस्ड यह मूवी विनोद बच्चन (Vinod Bachchan) द्वारा प्रोड्यूस की गई हैं । इस फिल्म के बाद अब स्वरा जल्द ही गौरव सिन्हा (Gaurav Sinha) द्वारा निर्देशित फिल्म ‘आपके कमरे में कोई रहता है ‘ में नजर आएंगी। यह एक ड्रामा फिल्म है जिसमें स्वरा लीड रोल में देखाई देंगी। फिल्म इस साल 11 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें 

First published on: Oct 22, 2022 03:23 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.