---विज्ञापन---

Koffee With Karan 8 से जुड़ी झूठी खबरों के बीच Kriti Sanon का फूटा गुस्सा, लेनी पड़ी कानूनी मदद

Kriti Sanon On Koffee With Karan Season 8: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) इस समय चर्चा का विषय बानी हुई हैं। बता दें एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ पोस्ट शेयर की है, जिसमें कृति ने करण जौहर (Karan Johar) के चैट रियलिटी शो ‘कॉफी विद करण 8’ (Koffee with […]

Kriti Sanon On Koffee With Karan Season 8
Image Credit : Instagram

Kriti Sanon On Koffee With Karan Season 8: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) इस समय चर्चा का विषय बानी हुई हैं। बता दें एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ पोस्ट शेयर की है, जिसमें कृति ने करण जौहर (Karan Johar) के चैट रियलिटी शो ‘कॉफी विद करण 8’ (Koffee with Karan 8) में किसी भी तरह के ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के कथित प्रमोशन की खबरों पर नाराजगी जाहिर की है। इसके साथ एक्ट्रेस ने यह भी खुलासा किया है कि उन्होंने इसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मदद ली है। आइए जानते हैं पूरा मामला…

यह भी पढ़ें : Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सवी और ईशान की खुली पोल, रीवा को पता चली सच्चाई

कृति ने शेयर किया पोस्ट (Kriti Sanon On Koffee With Karan Season 8)

Kriti Sanon Instagram Story

दरअसल, कृति सेनन इन दिनों अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की शूटिंग में बिजी चल रही हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने फैंस के साथ यह शेयर किया है कि उनके खिलाफ कुछ झूठी खबरें फैलाई जा रही हैं, जिससे उनका कोई लेना देना नहीं है। कृति ने यह साफ किया कि करण जौहर के टॉक शो ‘कॉफी विद करण 8’ में उनके द्वारा किसी भी ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म का प्रमोशन करने पर जो भी खबरें छापी जा रही हैं सब निराधार हैं। यह सभी आरोप लगत है।

Kriti Sanon ने कहा- ‘ये सभी आर्टिकल मानहानिकारक हैं’

इसके साथ ही इन दावों को खारिज करते हुए कृति ने सोशल मीडिया पर यह भी बताया कि उनके खिलाफ इस तरह की गलत खबरें फैलाने पर उन्होंने कानूनी कार्रवाई की है। कृति ने अपनी इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, ‘कॉफ़ी विद करण’ में मेरे खिलाफ कुछ ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म को प्रमोट करनी की झूठी खबरों वाले कई आर्टिकल आए हैं, जो पूरी तरह से फर्जी और झूठे हैं। साथ ही ये सभी आर्टिकल बिल्कुल बेईमानी और गलत इरादे से छापे गए हैं। ये सभी आर्टिकल मानहानिकारक हैं और मुझे ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म से जोड़ने का झूठा दावा कर रहे हैं। मैंने शो में कभी भी किसी ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के संबंध में बात नहीं की है’।

First published on: Dec 03, 2023 12:43 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.