Saturday, November 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

जानिए कौन हैं कनिका कपूर के पति गौतम हाथीरमानी, क्या करते हैं काम?

- Advertisement -

Kanika Kapoor Second Marriage: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी आवाज का जादू बिखेरने वाली सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियों में बनीं हुई हैं। 20 मई को कनिका ने लंदन में एनआरआई बिजनेसमैन गौतम हाथीरमानी संग सात फेरे लिए। खबरों की मानें तो इस शादी में कनिका के करीबी दोस्त और परिवार के कुछ लोग ही शामिल हुए थे।लंदन से कपल की पहली वेडिंग फोटो भी सामने आ गई है, जिसमें दोनों एक साथ काफी प्यारे लग रहे हैं। 43 वर्षीय कनिका कपूर ने गुलाबी रंग का लहंगा पहना है। कनिका का ये ब्राइड लुक बेहद ही प्यारा लग रहा है। वहीं उनके पति गौतम हाथीरमानी भी लुक्स के मामले में सिंगर को कड़ी टक्कर देते नजर आए। गौतम हाथीरमानी हल्के क्रीम रंग की शेरवानी में काफी हैंडसम लग रहे थे।

 

कनिका कपूर की एक सिंगर फ्रेंड मनमीत सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस कपल की तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘‘ईश्वर करे आपकी यात्रा आगे भी उतनी शानदार हो जितने की आप दोनों हो…नवविवाहित कनिका कपूर और गौतम हाथीरमानी।’’

और पढ़िएकरण जौहर की बर्थडे पार्टी में Ex वाइफ किरण संग पहुंचे आमिर खान, यूजर्स बोले- ये कैसा तलाक है

और पढ़िएIn Pics: ब्लेजर संग ब्रा पहन करण जौहर की पार्टी में पहुंचीं मलाइका अरोड़ा, लोगों के उड़े होश

 

खबरों की माने तो कनिका कपूर और गौतम लगभग एक साल से एक-दूसरे को जानते थे और डेट भी कर रहे थे। अब क्योंकि कनिका लंदन में रहती हैं, इसलिए उन्होंने लंदन में ही अपनी शादी करने का प्लान भी बनाया। कनिका के पति एनआरआई गौतम हाथीरमणि लंदन में काफी जाने-माने बिजनेसमैन है, जो कि डाना ग्रुप के डिप्टी मैनेजिंग डायरेक्टर है। उनकी कंपनी विमानन, ऑटोमोबाइल, स्वास्थ्य और विनिर्माण जैसे कामों में सर्विस देती है। इसके अलावा ये भी पता चला है कि गौतम बिजनेसमैन के अलावा इंवेस्टर भी हैं। उन्होंने कई कंपनियों में पैसे इंवेस्ट किए हैं।

 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि कनिका की ये दूसरी शादी है। उनकी पहली शादी एनआरआई राज चंदौक से हुई थी। लेकिन कई सालों तक साथ रहने के बाद इन दोनों ने तलाक ले लिया। पहली शादी से कनिका के तीन बच्चे अयान, समारा और युवराज हैं। कनिका पहले पति से तलाक लेने के बाद ही मुंबई आई थीं और अपना गाना ‘जुगनी जी’ रिलीज किया। इस गानें को गाने के बाद कनिका की पूरी किस्मत ही बदल गई थी। इसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट गानों में अपनी आवाज दी। जिनमें ‘बेबी डॉल’, ‘देसी लुक’ और ‘ऊ बोलेगा या ऊ ओ बोलेगा’ जैसे गानें शामिल हैं।

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts