---विज्ञापन---

New Year सेलिब्रेट करने मुंबई से रवाना हुए Vicky Kaushal, वाइफ Katrina Kaif के ओवरकोर्ट ने खींचा ध्यान

Katrina Kaif Vicky Kaushal: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ भी नए साल 2024 का जश्न मनाने के लिए मुंबई से रवाना हो गए हैं।

New Year
image credit: e24 edit

Katrina Kaif Vicky Kaushal: नए साल (New Year 2024) का जश्न मनाने के लिए सेलेब्स लगातार विदेश जा रहे हैं और उनकी वीडियो और फोटोज इंटरनेट पर जमकर वायरल भी हो रहे हैं। करीना और सैफ पहले ही अपनी फैमिली के साथ स्विट्जरलैंड में न्यू ईयर मनाने निकल गए हैं और अब अनुष्का भी विराट के पीछे साउथ अफ्रीका पहुंच गई हैं। अब बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Vicky Kaushal) भी न्यू ईयर सेलिब्रेट करने निकल गए हैं।

विक्की-कैटरीना का वीडियो (Katrina Kaif Vicky Kaushal)

मुंबई एयरपोर्ट से विक्की कौशल(Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ(Katrina Kaif) का लेटेस्ट स्पॉटेड वीडियो वायरल हो रहा है। दोनों इस दौरान एयरपोर्ट पर एक-दूसरे का हाथ थामे दिखाई दिए हैं और साथ में दोनों काफी प्यारे भी लग रहे हैं। व्हाइट शर्ट और ब्लैक ओवरकोर्ट में कैट बेहद हसीन लग रही थी। वहीं, विक्की ब्लू टी-शर्ट और ब्राउन जैकेट में कूल लुक में दिखे। दोनों का एयरपोर्ट लुक उनके फैंस को बहुत पसंद आया है।

क्रिसमस सेलिब्रेशन की फोटो (Katrina Kaif Vicky Kaushal)

इससे पहले विक्की और कैटरीना ने खास अंदाज में क्रिसमस मनाया था। कपल की अपने खास दोस्त नेहा धूपिया और अगंद के साथ फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। क्रिसमस पर विक्की ने कैट पर प्यार लुटाते हुए भी एक फोटो पोस्ट की थी। इन दोनों के चाहने वाले हमेशा ही इन दोनों की फोटोज पर प्यार बरसाते दिखाई देते हैं। फोटो में कैटरीना ने सेंटा कैप पहन रखी है और विक्की उनके सिर पर किस करते दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Arjun Kapoor की बजाए Malaika ने बेटे को बताया सपोर्ट सिस्टम, लोगों ने पूछा- अर्जुन ने छोड़ दिया क्या?

कपल का वर्क फ्रंट (Katrina Kaif Vicky Kaushal)

कैटरीना कैफ को आखिरी बार फिल्म टाइगर 3 में सलमान खान के साथ देखा गया था। जोया के रोल में इस बार कैट का एक्शन अवतार उनके फैंस को बहुत पसंद भी आया था। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म मैरी क्रिसमस को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। विक्की कौशल को हाल ही में फिल्म सैम बहादुर में देखा गया था। इस फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से काफी बढ़िया रिस्पॉन्स भी मिला था।

First published on: Dec 31, 2023 02:50 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.