Thursday, December 8, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Katrina Kaif Favourite Dish: विक्की कौशल की मां बहू Katrina Kaif के लिए बनाती हैं ये स्पेशल डिश, एक्ट्रेस ने खोला राज

Katrina Kaif: विक्की कौशल और कैटरीना  कैफ की जोड़ी बी-टाउन की सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक है। कटरीना ने द कपिल शर्मा शो में अपने सास-ससुर के साथ रिश्ते को लेकर खुलासा किया है।

- Advertisement -

Katrina Kaif: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना  कैफ (Katrina Kaif) की जोड़ी बी-टाउन की सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक है। इसके अलावा कटरीना कैफ का विक्की कौशल के परिवार वालों (Vicky Kaushal Parents) से भी अच्छी बॉन्डिंग है। यह बात कोई और नहीं बल्कि कैटरीना खुद बताती हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में कपिल शर्मा के कॉमेडी शो (Kapil Sharma Show) में अपने सास-ससुर के साथ रिश्ते को लेकर खुलासा किया है।

कटरीना की डाइट का ख्याल रखती हैं सास

पॉपुलर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में कैटरीना कैफ आई थीं। जहां उन्होंने अपने सास-ससुर के संग रिश्तों को लेकर खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने शो के दौरान बताया कि सास वीणा कौशल उनके लिए शकरकंद बनाती है क्योंकि उनकी डाइट में ये है। इसके साथ ही फिटनेस फ्रीक कटरीना को उनकी सासु मां पराठे खाने के लिए भी कहती हैं। ऐसे में उन्हें थोड़ा-सा खाना ही पड़ता है।

यहाँ पढ़िए – Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: सलमान खान ने खास अंदाज में किया विजेंदर सिंह को बर्थडे विश, एक साथ करेंगे स्क्रीन शेयर

घर में कटरीना को इस नाम से बुलाती है सास

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) से बात-चीत के दौरान कटीरना (katrina kaif in kapil sharma show) ने कहा, ‘शुरुआत में मम्मी जी मुझे पराठे खाने के लिए बोला करती थीं। मैं डाइट पर हूं तो नहीं खा सकती। तो मैं बस एक टुकड़ा खा लेती थी। हमारी शादी को लगभग एक साल हो गया है। अब वो मेरे लिए शकरकंद पकाती हैं। कटरीना ने आगे कहा कि ‘मेरे ससुराल वाले मुझे प्यार से ‘किट्टो’ बुलाते हैं।’

साल 2021 में हुई थी शादी

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने 9 दिसम्बर 2021 को राजस्थान के सवाई माधोपुर में शादी (Vicky Kaushal Katrina Kaif Wedding) रचाई थी। उनकी शादी में परिवार वाले और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। शादी से पहले दोनों ने कई सालों तक एक दूसरे को डेट किया था। हालांकि, दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर पहले कोई खुलासा नहीं किया था। शादी के बाद ही दोनों ने अपने रिश्ते के बारे में बात करना शुरू किया है।

अद्भुत इंसान हैं विक्की- कटरीना कैफ

मशहूर चैट शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) के सातवें सीजन में कटरीना कैफ ने अपने पति (katrina kaif husband) विक्की कौशल के बारे में बात की थीं। उन्होंने कहा था, ‘सबसे जरूरी चीज जो हुई है वो ये है कि विक्की जिस तरह अपने परिवार के साथ हैं। सनी के साथ, अपनी मां के साथ, पिता के साथ, ये अद्भुत है। मैं सोचती थी कि अगर इस तरह की इज्जत, लॉयलटी और महत्व वो अपने परिवार को देते हैं, तो यही सब वो शादी के बाद मेरे परिवार को देंगे।’

यहाँ पढ़िए – Chhath Puja 2022: पंकज त्रिपाठी इस साल मुंबई में ही सेलिब्रेट करेंगे छठ पूजा, घर नहीं जानें की बताई वजह

कटरीना की अपकमिंग फिल्म

अगर काम की बात करें तो कटरीना कैफ इन दिनों अपनी नई फिल्म (katrina kaif new movies) ‘फोन भूत’ (Phone Bhoot) का प्रमोशन कर रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी नजर आएंगे। ये हॉरर कॉमेडी फिल्म 4 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसके अलावा कैटरीना बहुत जल्द सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) में भी नजर आएंगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें 

- Advertisement -

Latest Posts