---विज्ञापन---

तैमूर के लिए भारत छोड़ना चाहते हैं सैफ अली खान, जानें क्या है बेबो के लाडले का करियर प्लान?

Saif Ali Khan On Taimur: सैफ अली खान ने कहा, 'तैमूर की एक्टिंग में कोई भी दिलचस्पी नहीं है। तैमूर शायद एक्टर न बने....

kareena kapoor and saif ali khan break silence on taimur ali khan career says her son has no interest in acting
kareena kapoor and saif ali khan break silence on taimur ali khan career says her son has no interest in acting

 Saif Ali Khan On Taimur: बी-टाउन की दिग्गज अभिनेत्री करीना कपूर और सैफ अली खान के छोटे नवाव तैमूर अक्सर मीडिया की सुर्खियों में छाए रहते हैं। सात साल के टिम ने अभी से अपने करियर का (Saif Ali Khan On Taimur) चयन कर लिया है। जी हां, बेबो के लाडले और पैपराजी के फेवरेट तैमूर अपने मम्मी-पापा की तरह एक्टर नहीं बनना चाहते हैं और न ही क्रिकेटर बनना चाहते हैं, बल्कि तैमूर मशूहर फुटबॉलर मेसी के जैसा स्टार फुटबॉलर बनना चाहते हैं।

बेटे तैमूर के करियर पर क्या बोले सैफ-करीना

इस बात का खुलासा खुद सैफ और करीना ने एक इंटरव्यू के दौरान किया है। एक मीडिया संस्थान से किए गए बातचीत के दौरान अपने दोनों ने (Saif Ali Khan On Taimur) अपने बच्चों के बारे में बात की। इंटरव्यू के दौरान जब उनसे तैमूर के करियर के बारे में पूछा गया।

तैमूर के लिए देश छोड़ेगे सैफ

सैफ अली खान ने कहा, ‘तैमूर की एक्टिंग में कोई भी दिलचस्पी नहीं है। तैमूर शायद एक्टर न बने। वो गिटारिस्ट और फुटबॉल प्लेयर बनना चाहता है।” छोटे नवाब के करियर के लिए सैफ और बेबो अर्जेंटीना जाना चाहते हैं, ताकि तैमूर अपने अपना सपना पूरा कर सके।

यह भी पढ़ेंं- यामी गौतम के बाद मशहूर एक्ट्रेस हुई प्रेग्नेंट, खास अंदाज में पति ने दी गुड न्यूज

‘सिंघम 3’में नजर आएंगी बेबो

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी की अपकमिंग फिल्म ‘सिंघम 3’में नजर आने वाली हैं। वहीं, सैफ अली खान साउथ की फिल्म ‘देवरा’ में दिखाई देने वाले हैं।

First published on: Feb 09, 2024 03:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.