---विज्ञापन---

यामी गौतम के बाद मशहूर एक्ट्रेस हुई प्रेग्नेंट, खास अंदाज में पति ने दी गुड न्यूज

Richa Chadha Ali Fazal Announce Pregnancy: यामी गौतम के बाद अब फुकरे की भोली पंजाबन भी मां बनने वाली है। अली फजल ने गुड न्यूज शेयर की है।

ali Ali Fazal & Richa Chadha
ali Ali Fazal & Richa Chadha

Richa Chadha-Ali Fazal Announce Pregnancy: बॉलीवुड गलियारों में साल 2024 में कई सारे कपल्स के घर किलकारियां गूंजने वाली हैं। पिछले कुछ समय से यामी गौतम के प्रेग्नेंट होने की खबरें सुर्खियां बटोर रही थीं। वहीं, अब इस लिस्ट में फुकरे गैंग की बोली पंजाबन का नाम भी शुमार हो गया है। जी हां आप सबकी फेवरेट एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा प्रेग्नेंट है और जल्द ही एक्ट्रेस पति अली फजल के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाली हैं। कपल ने सोशल मीडिया पर खुद अपनी प्रेग्नेंसी का खास अंदाज में ऐलान किया है।

अली फजल ने दी गुड न्यूज

बॉलीवुड कपल अली फजल और ऋचा चड्ढा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करके अपने फैंस के साथ गुड न्यूज शेयर की है। कपल ने दो फोटो शेयर की है जिसमें पहली फोटो में ‘1+1=3’ लिखा हुआ है, इस फोटो के जरिए एक्टर फैंस को हिट दे रहे हैं कि अब वो एक और एक से दो नहीं बल्कि तीन होने वाले हैं और जल्द ही उनकी फैमिली में नया मेहमान आने वाला है। इसके अलावा अली ने ऋचा के साथ अपनी फोटो खूबसूरत-सी फोटो भी शेयर की है।

कपल का क्यूट मैसेज (Richa Chadha-Ali Fazal Announce Pregnancy)

मिर्जापुर के गुड्डू भैया उर्फ अली फजल (Ali Fazal) ने पापा बनने की खुशी जाहिर करते हुए अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘एक छोटी सी दिल की धड़कन हमारी दुनिया में सबसे तेज़ आवाज़ है।’ फुकरे में भोली पंजाबन और मिर्जापुर के गुड्डू भैया इन दोनों ही किरदारों ने लोगों के दिलों में अपनी खास पहचान बनाई है और लोग अली और ऋचा को लोग उनके किरदारों के नाम से ही ज्यादा पहचानते हैं। अब कपल अपनी लाइफ के नए फेज की शुरुआत करने जा रहा है।

फैंस दे रहे बधाई (Richa Chadha-Ali Fazal Announce Pregnancy)

बता दें कि 6 अक्टूबर 2022 को ऋचा चड्ढा और अली फजल शादी के बंधन में बंधे थे। कपल अब शादी के 2 महीने बाद अपने पहले बच्चे का अपनी लाइफ में वेलकम करने जा रहे हैं और फैंस ही नहीं सेलेब्स भी कपल को उनकी नई जर्नी के लिए खूब सारी बधाइयां दे रहे हैं। दिया मिर्जा ने कमेंट कर लिखा, ‘आई लव यू थ्री’, कल्कि कोचलिन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘जब जरूरत हो मुझे बुला लेना’ इनके अलावा आयुष्मान खुराना, रशिका दुग्गल और मृणाल ठाकुर ने कपल को शुभकामना दी है।

First published on: Feb 09, 2024 12:25 PM