---विज्ञापन---

करण जौहर पर्दे पर लगाएंगे देसी तड़का, प्रभास-जूनियर एनटीआर की बनेगी जोड़ी

Upcoming Film: बॉलीवुड के सबसे बड़े फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) हमेशी अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं लेकिन लोग उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में भी छाए रहते हैं। वहीं उन्होंने कई बेहतरीन फिल्में देकर खुद की एक अलग पहचान बनाई हैं। वहीं अब एक्टर को लेकर एक बड़ी खबर सामने […]

Upcoming Film: बॉलीवुड के सबसे बड़े फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) हमेशी अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं लेकिन लोग उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में भी छाए रहते हैं। वहीं उन्होंने कई बेहतरीन फिल्में देकर खुद की एक अलग पहचान बनाई हैं। वहीं अब एक्टर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, वो बड़े पर्दे पर एक बार फिर धमाका करने के लिए तैयार है।

I turn 50 today': Karan Johar announces next directorial venture with a gratitude note - Entertainment News

खबर आ रही है कि, करण जल्द ही प्रभास (Prabhas) और जूनियर एनटीआर (Junior NTR) की जोड़ी को साथ लेकर अपनी अगली फिल्म प्लान कर रहे हैं। इससे पहले भी रिपोर्ट्स सामने आई थी कि करण जौहर बाहुबली स्टार प्रभास एक फिल्म प्लान कर रहे हैं। उस वक्त चर्चा थी कि इस फिल्म को तेलुगु फिल्म निर्देशक नाग अश्विन डायरेक्ट करेंगे लेकिन अब जानकारी सामने आ रही है कि, करण प्रभास और एनटीआर को एक साथ लाने की तैयारी कर रहे है।

 

और पढ़िए – कल रिलीज होने वाला है ‘लाइगर’ का ट्रेलर? विजय देवरकोंडा ने फैंस को किया एक्साइटेड

 

Prabhas becomes Royal Bengal Tiger - News - IndiaGlitz.com

हालांकि ये फिल्म कौन बनाएगा फिलहाल इस पर किसी भी तरह का कोई स्टेटमेंट सामने नहीं आया है। इस खबर के बाद से फैंस में इस फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा हैं। अगर प्रभास और एनटीआर एक साथ पर्दे पर नजर आते है तो ये कहना गलत नहीं होगा कि वो स्क्रीन पर बड़ा धमाका करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। मनोरंजन जगत में एक बड़ा तड़का फिल्म में देखने को मिलेगा।

 

और पढ़िए – इस बीमारी से लड़ाई लड़ रही हैं श्रुति हासन, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

 

NTR 30: Jr NTR's next with Koratala Siva to be launched on actor's birthday | Telugu Movie News - Times of India

करण जौहर इन दिनों आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी बना रहे हैं। इसी के साथ फिल्म मेकर विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म ‘लाइग’र भी लेकर आ रहे हैं जिसकी चर्चा जोरों पर है ।वहीं वो जल्द ही टॉक शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan) लेकर आने वाले हैं जिसमें बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक के सितारें शामिल होंगे।

 

यहाँ पढ़िएटॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jul 06, 2022 06:19 PM