---विज्ञापन---

Karan Johar ने रिलीज से पहले देखा Jawan का ट्रेलर? लोगों की बढ़ाई एक्साइटमेंट

Jawan Trailer : बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और फिल्म डायरेक्टर करण जौहर(Karan Johar) काफी अच्छे दोस्त हैं। वहीं बीते रविवार को करण ने अपने इंस्टाग्राम पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है। पोस्ट शेयर करते हुए करण ने लिखा कि-उन्होंने सदी का ट्रेलर देखा है। अब डायरेक्टर की इस पोस्ट को […]

Jawan,Karan Johar,Shah Rukh Khan,Jawan Trailer
Image Credit :Google
Jawan Trailer : बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और फिल्म डायरेक्टर करण जौहर(Karan Johar) काफी अच्छे दोस्त हैं। वहीं बीते रविवार को करण ने अपने इंस्टाग्राम पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है। पोस्ट शेयर करते हुए करण ने लिखा कि-उन्होंने सदी का ट्रेलर देखा है। अब डायरेक्टर की इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस ये कयास लगा रहे हैं कि करण जौहर ने बॉलीवुड किंग शाहरुख खान और नयनतारा की आने वाली फिल्म ‘जवान’ के ट्रेलर (Jawan Trailer) को देखने की बात कर रहे हैं।

करण जौहर ने देखा जवान का ट्रेलर? (Jawan Trailer)

करण जौहर ने इंस्टा स्टोरी शेयर करते हुए लिखा- “मैंने सदी का ट्रेलर देखा। डायेक्टर की इस पोस्ट को देखने के बाद लोगों के बीच जवान के ट्रेलर को लेकर एक्साइटमेंट और बढ़ गई हैं। वहीं फैंस का कहना है कि करण जौहर अपनी पोस्ट में शाहरुख खान के ट्रेलर की बात कर रहे हैं। उनकी इस पोस्ट पर यूजर्स अलग-अलग तरह के रिएक्शन भी दें रहे हैं।

यह भी पढ़ें : बॉक्स ऑफिस पर फिर ‘किंग’ साबित होंगे ‘पठान’; Shahrukh Khan की इन अपकमिंग मूवी से बंधी उम्मीदें

यूजर्स के आए रिएक्शन

करण जौहर की पोस्ट पर यूजर्स एक के बाद एक कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- “आपने जवान का ट्रेलर देख लिया क्या।” एक दूसरे यूजर ने कमेंट किया- “आप जवान फिल्म के ट्रेलर की बात कर रहे हैं।” इसके साथ ही एक और यूजर ने कहा-“अब मैं और ‘जवान’ का इंतजार नहीं कर सकता।” एक यूजर ने करण की पोस्ट पर लिखा कि- “आप पक्का जवान के ट्रेलर की बात रहे हैं। इसी तरह से तमाम यूजर्स करण जौहर की इस पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं।

फिल्म में हैं ये स्टार्स 

मालूम हो कि, शाहरुख खान की फिल्म जवान आने वाली 7 सितम्बर को रिलीज होने वाली है। इसे डाइरेक्टर एटली कुमार ने डाइरेक्ट किया है। फिल्म में SRK के साथ नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, सुनील ग्रोवर, प्रियामणि, के साथ कई और किरदार नजर आने वाले हैं। इसमें दीपिका पादुकोण का भी कैमियो है। इसके बाद शाहरुख खान फिल्म डंकी में नजर आने वाले हैं जिसे राजकुमार हिरानी ने डाइरेक्ट किया है।

First published on: Aug 28, 2023 12:21 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.