Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Kamal Kishore Mishra: हिरासत में लिए गए फिल्म निर्माता कमल किशोर मिश्रा, पत्नी ने लगाए थे गंभीर आरोप

Kamal Kishore Mishra: फिल्म निर्माता कमल किशोर मिश्रा को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और पुछताछ कर रही है। दरअसल, उनकी पत्नी यास्मीन ने कमल मिश्रा के खिलाफ केस दर्ज कराई हैं।

- Advertisement -

Kamal Kishore Mishra: फिल्म निर्माता कमल किशोर मिश्रा (Kamal Kishore Mishra) को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और पुछताछ कर रही है। दरअसल, उनकी पत्नी यास्मीन ने कमल मिश्रा के खिलाफ केस दर्ज कराई हैं। यास्मीन का कहना है कि कमल किशोर ने उन्हें जान से मारने की कोशिश करते हुए उनके ऊपर से गाड़ी लेकर गए हैं। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर पत्नी को कार से टक्कर मारने का कमल मिश्रा का वीडियो भी वायरल हुआ था।

यहाँ पढ़िए – BCCI Pay Equal: भारतीय महिला क्रिकेट खिलाड़ियों के लिए बड़ा फैसला, अनुष्का शर्मा समेत इन सितारों ने जाहिर की खुशी

यास्मीन ने आरोप लगाते हुए बताया है कि उनके पति कमल किशोर मिश्रा ने उन्हें कार से टक्कर मारी और उनके ऊपर गाड़ी चढ़ाकर पार की। इस घटना के बाद यास्मीन गंभीर रूप से घायल हैं। पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने कमल किशोर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। अंबोली पुलिस ने कमल किशोर मिश्रा के खिलाफ आईपीसी की धारा 279 और 338 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मुझ पर गाड़ी चढ़ाई- यास्मीन

निर्माता कमल किशोर मिश्रा की पत्नी ने पुलिस को बताया कि 19 अक्टूबर को जब वह अपने पति कमल किशोर मिश्रा के घर गईं तो उन्होंने देखा कि वह अपनी गाड़ी में किसी दूसरी महिला के साथ बैठे थे। उस महिला के संग वो रोमांस कर रहे थे। पत्नी ने कहा, ‘दोनों को साथ में देखते ही मैंने गाड़ी का शीशा खटखटाया और शीशा नीचे करने को कहा। मैंने कहा कि मुझे कुछ बात करनी है। लेकिन कमल किशोर मिश्रा ने मेरी एक नहीं सुनी और गाड़ी मोड़ कर भागने लगे। मैंने गाड़ी को रोकने की कोशिश की। लेकिन उन्होंने मेरी नहीं सुनी और मुझपर गाड़ी चढ़ा दी। इस घटना के चलते मेरे सिर में काफी चोट आई है।

यहाँ पढ़िए – Kamal Kishore Mishra Arrest: फिल्म मेकर कमल किशोर मिश्रा को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें मामला

कहां के रहने वाले हैं कमल किशोर मिश्रा ?

हालांकि, कमल किशोर मिश्रा ने अभी तक इस केस पर और पत्नी के आरोपों पर कोई बयान नहीं दिया है। बता दें कि कमल किशोर मिश्रा फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने प्रोड्यूसर हैं। उन्होंने भूतियापा, फ्लैट नंबर 420, शर्मा जी की लग गई, देहाती डिस्को, खली बली जैसी कई फिल्मों को प्रोड्यूस किया है। साल 2019 में उन्होंने बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू किया था। कमल किशोर मिश्रा उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं। अब देखना यह होगा कि कमल किशोर इस मामले पर अपना क्या बयान देते हैं और इस केस में क्या क्या नए मोड़ आते हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें   

- Advertisement -

Latest Posts