Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

BCCI Pay Equal: भारतीय महिला क्रिकेट खिलाड़ियों के लिए बड़ा फैसला, अनुष्का शर्मा समेत इन सितारों ने जाहिर की खुशी

BCCI Pay Equal: भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने महिला और पुरुष क्रिकेटरों को लेकर एक ऐतिहासिक फैसला लिया है।

- Advertisement -

BCCI Pay Equal: भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने महिला और पुरुष क्रिकेटरों को लेकर एक ऐतिहासिक फैसला लिया है जिसे लेकर फैंस में खुशी देखने को मिल रही है। दरअसल, हर क्षेत्र में महिलाएं आगे बढ़ रही हैं और बीसीसीआई ने भी महिला क्रिकेटरों की फीस बढ़ाने का फैसला लिया है जिससे लेकर बॉलीवुड के सितारों ने भी खुशी जाहिर की है और ट्विटर पर ट्वीट किया जिसपर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं और बीसीसीआई के फैसले को समर्थन दे रहे है।

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान और कोच ने जाहिर की खुशी

भारतीय क्रिकेट बोर्ड यानी की बीसीसीआई ने हिला क्रिकेट खिलाड़ियों को टेस्ट में 15 लाख रुपये, वनडे मैच में 6 लाख और टी-20 मैचों में 3 लाख रुपये फीस मिलेगी। वहीं इस मौके पर भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) और भारतीय महिला क्रिकेट टीम के कोच रमेश पोवार (Ramesh Powar) ने भी बीसीसीआई के फैसले पर खुशी जताई है।

अनुष्का शर्मा ने किया फैसले का समर्थन

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। बता दें, अनुष्का शर्मा ने भी बीसीसीआई सचिव जय शाह के ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है और इस फैसला का स्वागत किया है। इसी के साथ उन्होंने तालियां बजाते हुए इमोजी शेयर की है। वहीं खबर है कि वो फिल्म  ‘चकदा एक्सप्रेस’ में दिखाई देगी जो कि क्रिकेट पर ही आधारित है।

यहाँ पढ़िए – Kamal Kishore Mishra Arrest: फिल्म मेकर कमल किशोर मिश्रा को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें मामला

शाहरुख खान ने जताई खुशी

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने अपने ट्विटर पर एक ट्वीट किया है जिसपर फैंस दिल खोल कर कमेंट कर रहे हैं और खुशी जाहिर कर रहे हैं। शाहरुख खान ने बीसीसीआई के सेक्रेटरी जय शाह के ट्वीट को री-ट्वीट किया है और लिखा है कि,’कितना बढ़िया फ्रंट फुट शॉट है। ऐसे सबके लिए खेल एक जैसा होगा, उम्मीद है कि ये कदम दूसरों के रास्ते खोलेगा’। शाहरुख खान की बात सुनकर उनके फैंस भी उनका समर्थन कर रहे हैं।

खिलाड़ी कुमार ने जाहिर की खुशी

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने ट्विटर पर एक ट्वीट किया है जो कि तेजी से वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा कि,’दिल खुश हो गया ये पढ़कर, बीसीसीआई जय शाह ये बेहतरीन निर्णय है. इससे महिलाएं क्रिकेट को आगे प्रोफेशनल करियर के रूप में चुनेंगी।’ वहीं इसपर कई सितारों के साथ-साथ फैंस भी फैसला का समर्थन कर खुशी जाहिर कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – Janhvi Kapoor Look: जाह्नवी कपूर ने साड़ी पहन उड़ाई नींदें, मुस्कुराहट पर हार बैठेंगे दिल

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें   

- Advertisement -

Latest Posts