Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Kabhi Eid Kabhi Diwali: ये साउथ सुपरस्टार बनेगा सलमान खान की फिल्म का विलेन, जानें पूरी डिटेल्स

- Advertisement -

Kabhi Eid Kabhi Diwali Villian: बॉलीवुड के भाईजान यानि कि सलमान खान इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। वहीं खास बात तो ये है कि इस फिल्म की स्टार कास्ट को लेकर हर दिन कोई ना कोई नया अपडेट सामने आ रहा है। कभी कोई इस फिल्म से बाहर होता है, तो कभी किसी की इस फिल्म में एंट्री हो जाती है। खबरों की मानें तो इस वक्त फिल्म में पूजा हेगड़े, वेंकटेश और राघव जुयाल का नाम फिक्स नजर आ रहा है। लेकिन इनके अलावा अभी भी कई स्टार कास्ट ऐसी हैं, जिनको लेकर मेकर्स के मन में मतभेद है। लेटेस्ट अपडेट की बात करें तो सलमान खान अब साउथ इंडस्ट्री से एक्टर्स को अपनी फिल्म में लेना पसंद कर रहे हैं। फिल्म में पूजा हेगड़े और वेंकटेश पहले से ही साउथ से हैं, हालांकि अब भाईजान ने एक और साउथ एक्टर को अपनी फिल्म में एंट्री दे दी है। ये एक्टर और कोई नहीं बल्कि साउथ के जाने-माने सुपरस्टार जगपति बाबू हैं।

 

एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सोर्स से पता चला है कि, ”सलमान खान एक पैन इंडिया फिल्म बना रहे हैं और कास्टिंग के मोर्चे पर कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। वो अपनी टीम के साथ बैठे और अपनी पसंद के एक्टर्स को चुना। फिल्म में सबसे पहले पूजा हेगड़े थीं, उसके बाद उनके करीबी दोस्त वेंकटेश थे। और अब, सलमान को तेलुगु इंडस्ट्री से एक और एक्टर मिल गया है और ये कोई और नहीं बल्कि जगपति बाबू हैं।”

 

और पढ़िएCannes 2022: व्हाइट फ्लोरल गाउन में दीपिका पादुकोण ने बिखेरा अपने हुस्न का जलवा, एक्ट्रेस का दिखा गार्जियस लुक

 

 

और पढ़िएPhoto: अमिताभ बच्चन ने बयां किया अपना हाल, कहा-‘हम ही जानते है हमारा हाल’

 

सलमान खान ने जगपति को पहले भी अपनी फिल्म दबंग 3 का ऑफर दिया था। लेकिन डेट्स के कारण वो फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाए। आगे बात करते हुए सोर्स ने बताया कि, ”और अब, जब सलमान ने उन्हें इस रोल की पेशकश की, तो उन्होंने तुरंत हां कर दिया। टीम सलमान और वेंकटेश से लड़ने के लिए फिल्म में एक आइडल विलेन चाहती थी, और ऐसा करने के लिए जगपति से बेहतर कोई नहीं है।”

 

अब अगर और भी फाइनल की जानें वाली स्टार कास्ट की बात करें तो ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में जस्सी गिल और सिद्धार्थ निगम की एंट्री को लेकर भी खबरें सामने आई हैं। दोनों फिल्म में सलमान खान के भाई का रोल कर सकते हैं। इससे पहले खबरें आ रही थी कि जहीर इकबाल और आयुष शर्मा फिल्म में सलमान के भाई का किरदार निभा सकते हैं। हालांकि जस्सी और सिद्धार्थ पर भी अब तक बात चल रही है और इनके नामों को अभी तक फाइनल नहीं किया गया है।

- Advertisement -

Latest Posts