---विज्ञापन---

कैंसर के आगे जिंदगी की जंग हार गए कॉमेडी किंग, बी-टाउन सेलेब्स ने किया नम आंखों से याद

Junior Mehmood Dies: 70 के दशक के दिग्गज कॉमेडी जूनियर महमूद (Junior Mehmood Death) कैंसर की बीमारी के आगे जिंदगी की जंग हार गए। अपनी एक्टिंग से लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाले जूनियर महमूद ने 67 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। इस खबर के बाद से इंडस्ट्री में […]

Junior Mehmood Dies: 70 के दशक के दिग्गज कॉमेडी जूनियर महमूद (Junior Mehmood Death) कैंसर की बीमारी के आगे जिंदगी की जंग हार गए। अपनी एक्टिंग से लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाले जूनियर महमूद ने 67 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। इस खबर के बाद से इंडस्ट्री में मातम सा पसर गया है। हर कोई गमगीन है, जहां पहले से ही सेलेब्स एक्टर से मिलने के लिए अस्पताल में गए। वहीं अब उनके निधन के बाद सोशल मीडिया के माध्यम से श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: कैंसर से जंग लड़ रहे बॉलीवुड एक्टर का हुआ निधन, हंसाने वाला दे गया आंखों में आंसू

केआरके ने दी श्रद्धाजंलि

जूनियर महमूद के निधन से बी-टाउन को तगड़ा झटका लगा है। इस खबर ने सभी को गमगीन कर दिया है। बॉलीवुड क्रिटिक्स केआरके ने एक्स (पूर्व ट्विटर ) पर ट्वीट कर दुख जताया।

Junior Mehmood

Image Credit: X

केआरके ने लिखा- ‘RIP जूनियर महमूद साहब! आपने थाना भवन वालों का नाम रोशन किया। आपने हर फिल्म में शानदार एक्टिंग की। दुनिया तुम्हें याद रखेगी!’

First published on: Dec 08, 2023 12:37 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.