Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

कैंसर से जंग लड़ रहे बॉलीवुड एक्टर का हुआ निधन, हंसाने वाला दे गया आंखों में आंसू

Junior Mehmood Death: 70 के दशक में अपनी एक्टिंग से लोगों को हंसाने वाले जूनियर महमूद (Junior Mehmood Death) आखिरकार जिंदगी की जंग हार गए। सबको हंसाने वाले एक्टर ने 67 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। इस खबर के बाद से इंडस्ट्री में मातम सा पसर गया है। जहां सभी लोग […]

Junior Mehmood death, Junior Mehmood

Junior Mehmood Death: 70 के दशक में अपनी एक्टिंग से लोगों को हंसाने वाले जूनियर महमूद (Junior Mehmood Death) आखिरकार जिंदगी की जंग हार गए। सबको हंसाने वाले एक्टर ने 67 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। इस खबर के बाद से इंडस्ट्री में मातम सा पसर गया है। जहां सभी लोग बीते दिन तक उनके ठीक होने की दुआ कर रहे थे, अब उनकी आत्मा की शांति की दुआ कर रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार, एक्टर ने बीती रात यानी गुरुवार 7 दिसंबर 2023 को अंतिम सांस ली इस खबर की पुष्टि उनके दोस्त सलाम काजी ने की है।

यह भी पढ़ें: कैंसर की लास्ट स्टेज पर जूनियर महमूद ने बताई अपनी आखिरी ख्वाहिश, फैंस हुए इमोशनल

बीते दिन जताई थी ये इच्छा

जब से एक्टर की बीमारी का लोगों को पता चला सभी उनके ठीक होने की दुआ करने लगे। हर दिन उन्हें प्यार करने वाले उनके दोस्त और यार एक्टर से मिलने जा रहे थे,

लेकिन इसी बीच एक वीडियो सामने आया जिसमें उन्होंने अपनी आखिरी इच्छा जाहिर की। इस इच्छा को सुन सभी लोगों की आंखें नम हो गई। सामने आए वीडियो में वो अपनी आखिरी इच्छा के बारे में बात कर रहे थे।

इस वीडियो में एक्टर कार में बैठे हुए थे और उनकी हालत काफी नाजुक लग रही थे। इसके बावजूद उनसे उनकी इच्छा पूछने पर एक्टर ने जवाब दिया कि ‘मैं मरूं तो दुनिया बोले कि बंदा अच्छा था बस। चार आदमी इतना बोले तो अपनी जीत हो गई समझो।

दोस्तों से मिलने की इच्छा भी हो गई थी पूरी

आज हमारे बीच वो सितारा नहीं रहा जो रोते हुए लोगों को भी हंसाने का दम रखता था। जी हां, इंडस्ट्री की दिग्गज अभिनेता जुनियर महमूद ने बीते दिन दुनिया को अलविदा कह दिया है। एक्टर लंबे समय से कैंसर से जूझ रहे थे, जिस पल से एक्टर जूनियर महमूद की गंभीर बीमारी के बारे में लोगों को पता चला है उसी पल से इंडस्ट्री के सेलेब्स का उनके घर आना-जाना शुरू हो गया है।

अपने दोस्त जॉनी लीवर से मिलने के बाद एक्टर ने जितेंद्र और सचिन से मिलने की इच्छा जताई थी। इस इच्छा को पूरा करने के लिए दोनों स्टार उनसे मिलने गए, जहां हास्य अभिनेता की हालत देख अपने आंसू नहीं रोक पाए।

First published on: Dec 08, 2023 06:42 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.