---विज्ञापन---

सामने आया Jolly LLB का जुड़वां भाई, अब कोर्ट में होगी सुनवाई

Jolly LLB 3 Update : साल 2013 में आई अरशद वारसी की फिल्म ‘जॉली एलएलबी’ और साल 2017 में आई अक्षय कुमार की फिल्म ‘जॉली एलएलबी’ 2 लोगों को खूब पसंद आई थी। फिल्म के दोनों पार्ट्स को फैंस का भरपूर प्यार मिला था। इसी बीच फिल्म के मेकर्स ने इसके तीसरे पार्ट का प्लान […]

Jolly LLB 3, akshay kumar, arshad warsi
Image Credit :Google

Jolly LLB 3 Update : साल 2013 में आई अरशद वारसी की फिल्म ‘जॉली एलएलबी’ और साल 2017 में आई अक्षय कुमार की फिल्म ‘जॉली एलएलबी’ 2 लोगों को खूब पसंद आई थी। फिल्म के दोनों पार्ट्स को फैंस का भरपूर प्यार मिला था। इसी बीच फिल्म के मेकर्स ने इसके तीसरे पार्ट का प्लान तैयार कर लिया है। जबसे ‘जॉली एलएलबी 3’ का एलान हुआ है तभी से फैंस इसकी हर अपडेट पर नजर रख रहे हैं। वहीं सभी के लिए अच्छी खबर ये हैं कि ‘जॉली एलएलबी 3’ में अरशद वारसी और अक्षय कुमार एक दूसरे के आमने सामने आने वाले हैं।

इस साल शुरू होगी फिल्म की शूटिंग (Jolly LLB 3)

फिल्म के तीसरे पार्ट के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म के फर्स्ट पार्ट में अरशद वारसी वकील बने थे और दूसरे पार्ट में अक्षय कुमार बकील बने नजर आए थे। ऐसे में इसके तीसरे पार्ट में दोनों स्टार एक दूसरे के आमने सामने नजर आने वाले हैं। इससे लोगों को फिल्म में एंटरटेनमेंट का डबल डोज मिलने वाला है। बता दें कि अभी फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। हाल ही में खबर आई थी कि अक्षय कुमार और अरशद वारसी स्टारर ‘जॉली एलएलबी 3’ के मेकर्स ने इसकी प्रोडक्शन टाइमलाइन को अंतिम चरण दे दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की शूटिंग साल 2024 में शुरू होगी।

यह भी पढ़ें :क्या सच में Manisha Rani की मोहब्बत में कैद हैं Tony Kakkar, बिहार की वन पीस ने खुद दिया जवाब

‘जॉली एलएलबी 3’ होगी शानदार फिल्म

बता दें फिल्म ‘जॉली एलएलबी 3’ में अक्षय कुमार और अरशद वारसी एक दूसरे के खिलाफ लड़ते हुए नजर आने वाले हैं। खबरों की माने तो ‘सुभाष कपूर ने फिल्म की कहानीको पूरा कर लिया है। फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि फिल्म का तीसरा पार्ट अदालत के अच्छे और बुरे के बीच लड़ाई को पेश करने वाली है। ये फिल्म भी अपने दोनों पार्ट्स की ही तरह सुपरहिट होने वाली है। अच्छी बात ये है कि ‘जॉली एलएलबी 3’ भी कॉमेडी के साथ मजेदार कोर्ट रूम ड्रामा पेश करेगी।

फिल्म में देखने को मिलेगी बेहतरीन बहस

खबरों के मुताबिक फिल्म के डाइरेक्टर ने इस फिल्म को बड़े ही मजेदार तरीके से तैयार किया है। उन्होंने एक ऐसी कहानी तैयार की है जिसमे हम सभी को दोनों जॉली एक दूसरे के आमने सामने नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के अंदर लोगों को एक बेहतरीन बहस देखने को माइन वाली है। फिल्म के मेकर्स बड़े पर्दे पर कोर्ट रूम ड्रामा का माहौल तैयार कर रहे हैं।

First published on: Aug 29, 2023 06:36 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.