---विज्ञापन---

क्या सच में Manisha Rani की मोहब्बत में कैद हैं Tony Kakkar, बिहार की वन पीस ने खुद दिया जवाब

Manisha Rani Reacts On Tony Kakkar: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 से सबके दिलों पर राज करने वाली मनीषा रानी इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। वहीं कुछ दिनों से मनीषा का नाम पॉपुलर सिंगर टोनी कक्कड़ के साथ जोड़ा रहा है। कई लोग दोनों के रिश्ते पर कई तरह के सवाल खड़े कर […]

Manisha Rani,Tony Kakkar,Manisha Rani Tony Kakkar
Image Credit : Google

Manisha Rani Reacts On Tony Kakkar: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 से सबके दिलों पर राज करने वाली मनीषा रानी इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। वहीं कुछ दिनों से मनीषा का नाम पॉपुलर सिंगर टोनी कक्कड़ के साथ जोड़ा रहा है। कई लोग दोनों के रिश्ते पर कई तरह के सवाल खड़े कर रहे हैं। कुछ लोगों को ऐसा लग रहा है कि मनीषा रानी और टोनी कक्कड़ के बीच कुछ चल रहा है। इसी बीच मनीषा रानी ने इस पर सफाई दी है।

साथ नजर आए थे मनीषा और टोनी (Manisha Rani Tony Kakkar)

बीते दिनों पहले मनीषा रानी को मुंबई में एक रेस्टोरेंट के बाहर टोनी कक्कड़ के साथ स्पॉट किया गया था। दोनों को एक साथ देखकर फैंस ये कयास लगाने लगे कि दोनों के बीच कुछ चल रहा है। साथ ही दोनों को एक साथ देखकर इन डेटिंग रूमर्स को और हवा मिल गई थी। बता दें इसके बाद इन अफवाहों ने तब ज्यादा जोर पकड़ लिया था जब सिंगर नेहा कक्कड़ ने एक फोटो पर कमेंट कर ‘टोनीशा’ लिखा था। इसके बाद इन दोनों के रेलशनशिप में होने की खबरें काफी तेजी से आने लगी थी। वहीं अब खुद मनीषा रानी ने इन अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी है।

यह भी पढ़ें :Swara Bhasker ने दिखाई अपने मैटरनिटी फोटोशूट की झलक, पति Fahad Ahmad के साथ दिए रोमांटिक पोज

मनीषा रानी ने बताया अफेयर का सच

मनीषा ने टोनी कक्कड़ के साथ अपने अफेयर की खबरों पर मिडिया से बात की है। बातचीत में मनीषा ने कहा- “टोनी कक्कड़ ने मुझे चॉकलेट और फूल दिए। दरअसल हुआ ये कि मैं और मेरे पापा एक दिन पहले टोनी जी से मिले और मैं उनके लिए चॉकलेट लेकर आई। वो मेरे फवोरिट हैं और मैं उनसे पहली बार मिल रही थी इसलिए मैं उनके लिए चॉकलेट लाई थी।”

सबने समझा था गलत

बात करते हुए मनीषा ने आगे कहा- “एहसान का बदला चुकाने के लिए जब हम अगले दिन मिले तो उन्होंने मुझे चॉकलेट और एक फूल दिया। उन्होंने ये मुझे एक फ्रेंड की तरह दिया था लेकिन जब हम जा रहे थे तो मीडिया आ गई और हमें एहसास हुआ कि इसे दूसरे तरीके से लिया जाएगा। इसलिए हमने इसे जल्दी से मेरे पर्स के अंदर रखने के बारे में सोचा। पर इसी चीज को सबने वैसे ले लिया।”

मनीषा और टोनी दिखेंगे साथ

मनीषा ने आगे कहा- “सच में मेरी बहन ने भी मुझसे कहा था कि आप लोग दोस्त हैं। फूल और चॉकलेट को छिपाने की कोई जरूरत नहीं थी। यहां तक कि दोस्त भी एक-दूसरे को गिफ्ट्स दे सकते हैं। उस समय हमारा दिमाग काम नहीं कर रहा था और हम कॉन्शियस हो गए थे। हम सिर्फ दोस्त हैं और अब तक दो बार मिल चुके हैं। वहीं मीडिया में चल रहा है कि हम डेट कर रहे हैं। हम जिस चीज से बच रहे थे वो ही हो गया। हम एक प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं लेकिन मैं इसके बारे में बात नहीं कर सकती हूं।”

First published on: Aug 29, 2023 05:26 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.