---विज्ञापन---

मां बनने वाली हैं बी-टाउन की हसीना कैटरीना कैफ! विक्की कौशल के घर गूंजेगी किलकारी

Katrina Kaif Expecting First Child: बी-टाउन के कई बड़े सितारों के घर में जल्द ही किलकारी गूंजने वाली है। इस लिस्ट में दीपिका-रणवीर सिंह से लेकर वरुण-नताशा का नाम शामिल है। ये स्टार्स जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं। इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को लेकर बड़ी […]

IS katrina kaif and vicky kaushal expecting first child reports
IS katrina kaif and vicky kaushal expecting first child reports

Katrina Kaif Expecting First Child: बी-टाउन के कई बड़े सितारों के घर में जल्द ही किलकारी गूंजने वाली है। इस लिस्ट में दीपिका-रणवीर सिंह से लेकर वरुण-नताशा का नाम शामिल है। ये स्टार्स जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं। इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैट और विक्की माता-पिता बनने वाले हैं।

मां बनने वाली हैं कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Expecting First Child)

जी हां,ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि हाल ही में अनंत अंबानी और राधिक मर्चेंट के प्री-वेडिंग का कपल हिस्सा बना था। जामनगर एयरपोर्ट पर दोनों पोज देते हुए भी नजर आए थे। इस दौरान एक्ट्रेस शॉल से अपने पेट को ढकती दिखाई दी, जिसे देखकर यूजर्स ऐसा अंदाजा लगा रहे हैं कि कैटरीना प्रेग्नेंट हैं।

रोमांटिक अंदाज में नजर आए थे विक्की-कैट

हालांकि, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की तरफ से अभी तक इस खबर की पुष्टी नहीं की गई है कि कपल अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहा है। एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबर मात्र एक अफवाह भी साबित हो सकती है। राधिका-अनंत की प्री-वेडिंग के दौरान विक्की और कैटरीना बाहों में बाहें डाले रोमांटिक पोज देते नजर आए थे।

यह भी पढ़ें- Anant Radhika Pre Wedding Function में किसकी गोद में चढ़कर नाचे Salman Khan

इन फिल्मों में नजर आए विक्की-कैटरीना

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ हाल ही में स्पाई यूनिवर्स की फिल्म ‘टाइगर 3’ में नजर आई थीं। वहीं, विक्की कौशल ‘सैम बहादुर’ में दिखाई दिए थे। इसके अलावा एक्टर को शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ में कैमियो रोल में देखा गया है।

First published on: Mar 04, 2024 03:03 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.