---विज्ञापन---

Aamir Khan की बेटी अपने ब्वॉयफ्रेंड संग लेंगी फेरे, वेन्यू से मेन्यू तक पूरी डिटेल आई सामने

Ira Khan-Nupur Shikhare Wedding Details: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान (Aamir Khan) की लाडली इरा खान (Ira Khan) की शादी की खबरें चर्चाओं में हैं। पहले उनकी सगाई खूब सुर्खियों में रही अब शादी को लेकर सरगर्मी शुरू हो गई है, सभी जानना चाहते हैं कि कब होने वाली […]

Ira Khan-Nupur Shikhare Wedding,  Ira Khan, Nupur Shikhare, Amir Khan

Ira Khan-Nupur Shikhare Wedding Details: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान (Aamir Khan) की लाडली इरा खान (Ira Khan) की शादी की खबरें चर्चाओं में हैं। पहले उनकी सगाई खूब सुर्खियों में रही अब शादी को लेकर सरगर्मी शुरू हो गई है, सभी जानना चाहते हैं कि कब होने वाली है आमिर की बेटी की शादी। दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इरा खान साल 2024 के शुरुआत में यानी 3 जनवरी को अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड और मंगेतर नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) संग सात फेरे लेने वाली है।

खबर आ रही है कि इरा मुस्लिम नहीं बल्कि महाराष्ट्रीयन रीति-रिवाज से शादी करने वाली है। इस बात ने सभी की एक्साइटमेंट को और भी बढ़ा दिया है। आइए जानते हैं इस शादी के बारे में वो सभी बातें जो हमें पता चली हैं और आप भी जानने के लिए उत्सुक हैं।

यह भी पढ़ें: 50वें बर्थडे पर अक्की के साथ अंडरवॉटर Cozy हुईं ट्विंकल खन्ना

ईरा खान वेडिंग वेन्यू  (Ira Khan-Nupur Shikhare Wedding Details)

न्यूज़ पोर्टल न्यूज 18 की रिपोर्ट्स के अनुसार इरा खान की शादी मुंबई में होने वाली है। ये ग्रैंड शादी मुंबई के ‘ताज लैंड्स एंड होटल’ में होगी। शादी में करीबियों के साथ दोस्त भी शामिल होंगे। इसके अलावा इरा खान और नुपुर शिखरे दो ग्रैंड रिसेप्शन में भी देने की तैयारी में हैं जिसमें जानी मानी हस्तियां शिरकत करेंगी।

सामने आई जानकारी के अनुसार ये रिसेप्शन  6 और 10 जनवरी को होंगे। खास बात ये है कि इस न्यूली वेड कपल के रिसेप्शन मुंबई और जयपुर में होंगे। हालांकि ये सभी खबरें अभी स्पष्ट नहीं हैं।

महाराष्ट्रियन रिवाज के होगी शादी

अब मिस्टर परफेक्शनिस्ट की बेटी की शादी है तो वो भी परफैक्ट ही होगी। मिली जानकारी के अनुसार इरा खान और नुपुर शिखरे की शादी महाराष्ट्रीयन रीति-रिवाज के अनुसार होगी। जिसके लिए फिल्म स्टार आमिर खान ने स्पेशल कुजिन का इंतजाम किया है।

अब शादी महाराष्ट्रीयन रिवाज से हो रही है तो मेन्यू में भी महाराष्ट्रीयन फूड शामिल होगा ही। जी हां, मिली जानकारी के मुताबिक इरा खान की शादी में लजीज महाराष्ट्रीयन फूड मेन्यू का स्पेशल इंतजाम किया गया है।

First published on: Dec 29, 2023 09:11 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.