---विज्ञापन---

‘शादी का मजाक बना दिया…’ अपनी Shaadi में बिना नहाए पहुंचे Nupur Shikhare! यूजर्स ने लगाई फटकार

Ira Khan Nupur Shikhare Viral Video: आमिर खान की लाडली इरा खान अपने मंगेतर नुपुर शिखरे संग शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। दोनों की शादी की कई वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर छाईं हुई हैं। ऐसे में इंटरनेट पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख हर कोई हैरान रह […]

Ira Khan Nupur Shikhare Viral Video
Image Credit : E-24

Ira Khan Nupur Shikhare Viral Video: आमिर खान की लाडली इरा खान अपने मंगेतर नुपुर शिखरे संग शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। दोनों की शादी की कई वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर छाईं हुई हैं। ऐसे में इंटरनेट पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख हर कोई हैरान रह गया है। ज्यादा डरिये नहीं ऐसी भी कोई बात नहीं है। तो फिर चलिए जानते हैं खैर ऐसी क्या बात है।

इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो (Ira Khan Nupur Shikhare Viral Video)

अब इंटरनेट पर एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें इरा खान, नुपुर के नहाने को लेकर बात करते हुए नजर आ रही हैं। दरअसल, हाल ही में instantbollywood पर इरा और नुपुर का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में इरा कहती हैं कि फंक्शन के लिए नुपुर का नहाने जाना है और उन्हें तैयार होना है। इसके बाद इरा, नुपुर से कहती हैं गुडबॉय। नहाने के बाद नुपुर ने शेरवानी पहने नजर आए और फिर उन्होंने अपनी फैमिली के साथ जमकर फोटोज खिचाए। वहीं, अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। साथ ही यूजर्स भी इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें : ‘जमाल कुडू’ से लेकर ‘गुलाबी शरारा’ तक, इन गानों ने तोड़े कई रिकॉर्ड, सुनने के बाद आपके भी नहीं रुकेंगे कदम

यूजर्स ने लगाई क्लास (Ira Khan Nupur Shikhare Viral Video)

अब इस वीडियो को देखकर यूजर्स अपने आप को रोक नहीं प् रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘शादी का मजाक बना दिया।’ वही एक दूसरे यूजर ने लिखा- ‘अब तो शादी हो गई तो शॉवर लेने का क्या फायदा?’ एक यूजर ने लिखा- ‘शादी के बाद नहाने का क्या मतलब।’ इस तरह के कमेंट्स अब यूजर इस वीडियो पर कार रहे हैं। बता दें कि कपल की शादी के कई वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं, जिनमे साफ देखा जा सकता है कि नुपुर शॉर्ट्स और काली बनियान पहने ही शादी की लिए पहुंच गए। हालांकि बाद में उन्हें शेरवानी में देखा गया, जिसमें वो बेहद हैंडसम लग रहे थे।

First published on: Jan 04, 2024 02:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.