---विज्ञापन---

Aamir Khan की लाडली ने मंगेतर के साथ पार की हदें, तस्वीरें देख भड़के यूजर्स, बोले- ‘शर्म करो’

Ira Khan And Nupur Shikhare trolled: आमिर खान की लाडली इरा खान भले ही फिल्मी दुनिया से दूर रहती हैं। मगर इरा किसी ना किसी वजह से लाइमलाइट में छाई रहती हैं। इरा इन दिनों अपने मंगेतर नुपुर शिखरे संग उदयपुर में छुट्टियां मना रही हैं। इरा ने सोशल मीडिया पर मंगेतर के साथ बिताए शानदार […]

aamir khan daughter, ira khan, ira khan trolled
image Credit: Instagram

Ira Khan And Nupur Shikhare trolled: आमिर खान की लाडली इरा खान भले ही फिल्मी दुनिया से दूर रहती हैं। मगर इरा किसी ना किसी वजह से लाइमलाइट में छाई रहती हैं। इरा इन दिनों अपने मंगेतर नुपुर शिखरे संग उदयपुर में छुट्टियां मना रही हैं। इरा ने सोशल मीडिया पर मंगेतर के साथ बिताए शानदार पलों की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो अपने मंगेतर संग रोमांटिक पोज देती हुई नजर आ रही हैं। इसी को लेकर ट्रोलर्स ने उन्हें आड़े हाथ ले लिया है।

यह भी पढ़ें: Armaan Malik के फैंस को मिला बड़ा सरप्राइज, सिंगर ने दिखाया सीधे मंगेतर का चेहरा

इरा खान हुई मंगेतर संग कोजी

इरा खान की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर धमाका कर दिया है। सोशल मीडिया पर इरा की तस्वीरें आए दिन चर्चा का विषय बन जाती हैं। सामने आई फोटोज में इरा और नुपुर को एक बगीचे में बिस्तर पर आराम करते हुए नजर आ रहे हैं। पहली फोटो में नूपुर और इरा को हवा में एक मोबाइल फोन देखकर शॉक्ड एक्सप्रेशन दे रहे हैं। एक फोटो में नुपुर अपने पैरों को हवा में उठाए लेटे हैं।

इरा का मजेदार कैप्शन

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए इरा ने कैप्शन में लिखा, ‘अगर आप सोच रहे हैं कि फोन हवा में क्यों है… तो मैं भी हूं।’ उदयपुर में नुपुर और इरा साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नजर आ रहे हैं लेकिन उनकी फोटोज को देखकर एक बार फिर सोशल मीडिया यूजर्स आग बबूला हो गए हैं। सामने आई इन तस्वीरों में लोगों ने कुछ ऐसा देख लिया है जिसकी वजह से कपल को जमकर खरी खोटी सुनने को मिल रही हैं।

सिगेरट देख भड़के लोग

इरा और नुपुर अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को लेकर ट्रोल हो रहे हैं। दरअसल, कपल की फोटोज में काउच के नीचे जमीन पर आपको एक लाइटर और सिगरेट का पैकेट दिखेगा और लोगों इसको देखकर भड़क उठे हैं। एक यूजर ने कॉमेंट में लिखा, ”बगल के बाल तो साफ कर ले भाई।” दूसरे यूजर ने लिखा, “शर्म करो थोड़ी।” इसी तरह बाकि यूजर्स भी कपल पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

First published on: Aug 28, 2023 05:54 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.