---विज्ञापन---

Armaan Malik के फैंस को मिला बड़ा सरप्राइज, सिंगर ने दिखाया सीधे मंगेतर का चेहरा

Singer Armaan Malik Engagement: बॉलीवुड के फेमस सिंगर अरमान मलिक के फैंस के लिए गुड न्यूज सामने आई। अरमान ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड संग सगाई कर ली है। सिंगर साल 2019 से आशना श्रॉफ को डेट कर रहे थे। आशना एक जानी-मानी सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं। सिंगर ने 28 अगस्त को अपने सोशल मीडिया […]

Armaan Malik, Armaan Malik Girlfriend, Aashna Shroff
image Credit: Instagram

Singer Armaan Malik Engagement: बॉलीवुड के फेमस सिंगर अरमान मलिक के फैंस के लिए गुड न्यूज सामने आई। अरमान ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड संग सगाई कर ली है। सिंगर साल 2019 से आशना श्रॉफ को डेट कर रहे थे। आशना एक जानी-मानी सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं। सिंगर ने 28 अगस्त को अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए अपने चाहने वालों के साथ ये गुड न्यूज शेयर की है। आइए आपको इंगेजमेंट की तस्वीरें दिखाते हैं।

यह भी पढ़ें: Gadar 2 के नए आंकड़े आए सामने, किंग खान के फैंस को लगेगा तगड़ा झटका

अरमान मलिक की सगाई

सिंगर अरमान मलिक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी सगाई की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है। अपने इस खास दिन पर सिंगर व्हाइट कलर के सूट में काफी हैंडसम लग रहे हैं। वहीं, उनकी लेडी लव व्हाइट कलर की वन पीस ड्रेस पहनी है जिसमें रेड कलर के फ्लोरल प्रिंट है। पहली फोटो में सिंगर अपने एक घुटने पर बैठकर आशना को रिंग पहनाते दिखाई दे रहे हैं। दूसरी तरफ आशना अपनी लाइफ के इस खास पल में अपनी खुशी नहीं रोक पाई। फोटो में वो हंसते हुए नजर आ रही हैं।

आशना और अरमान

सामने आई सगाई की दूसरी फोटो में दोनों ज्यादा खुशी के मारे इमोशनल होते नजर आ रहे हैं। फोटो में आशना ने अपने दोनों हाथों से अपना चेहरा छुपा रखा है और अरमान उन्हें अपनी बांहों में पकड़े खड़े हैं। इस फोटो में सबकी नजर आशना की डायमंड इंगेजमेंट रिंग पर ठहर गई है क्योंकि वो बेहद खूबसूरत लग रही है। लास्ट फोटो में सिंगर अपनी मंगेतर को माथे पर किस करते दिखाई दे रहे हैं और आशना ने अपनी आंखे बंद कर रखी है। कपल की इंगेजमेंट इस समय इंटरनेट पर जमकर सुर्खियां बटोर रही है।

अरमान के दिल की बात

सगाई की तस्वीरों को शेयर करते हुए सिंगर अरमान मलिक ने कैप्शन में लिखा, ‘और हमारी हमेशा के लिए जर्नी की शुरुआत अब हुई है।’ जैसे ही अरमान मलिक ने इंस्टाग्राम पर सगाई की तस्वीरें शेयर की। वैसे ही कॉमेंट बॉक्स में बॉलीवुड स्टार्स और फैंस द्वारा कपल को बधाई देने का सिलसिला शुरु हो गया। टाइगर श्रॉफ, ईशान खट्टर, नीति मोहन और टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने कपल को शुभकामनाएं दी है।

सिंगर की लव स्टोरी

अरमान मलिक और आशना श्रॉफ की लव स्टोरी की बात करें तो कपल कथित तौर पर साल 2017 में एक-दूसरे से मिले थे। मगर उस समय कुछ परेशानियों के चलते दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए थे। हालांकि उनकी किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। साल 2019 में दोनों फिर मिले और तब से लेकर अब तक साथ है और अब दोनों ने अपने रिश्ते को अलग लेवल पर लेकर जाने का फैसला भी कर लिया है।

First published on: Aug 28, 2023 05:17 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.