Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Indian Police Force: हाथ में गन लिए नजर आईं शिल्पा शेट्टी, रोहित शेट्टी संग एक्ट्रेस का दिखा दमदार अंदाज

मुंबई। मुंबई।बॉलीवुड डीवा शिल्पा शेट्टी(Shilpa Shetty) आजकल सुर्खियों में छाई हुई हैं। सोशल मीडिया पर शिल्पा काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर ही एक्ट्रेस अपनी पिक्चर्स और वीडियो शेयर कर फैन्स को सरप्राइज करती हैं। हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जो इन्टरनेट वर्ल्ड में खूब वायरल हो […]

मुंबई। मुंबई।बॉलीवुड डीवा शिल्पा शेट्टी(Shilpa Shetty) आजकल सुर्खियों में छाई हुई हैं। सोशल मीडिया पर शिल्पा काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर ही एक्ट्रेस अपनी पिक्चर्स और वीडियो शेयर कर फैन्स को सरप्राइज करती हैं। हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जो इन्टरनेट वर्ल्ड में खूब वायरल हो रहा है।

गौरतलब है कि बीते दिनों शिल्पा शेट्टी ने रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के प्रोजेक्ट ‘ ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ (Indian Police Force) में एंट्री मारी है। इसी कड़ी में वेब सीरीज में अपना लुक शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अपना वीडियो शेयर किया है। वीडियो में आप उन्हें हाथ में गन पकड़े रोहित शेट्टी के साथ बड़े ही स्टाइल में वॉक करते हुए देख सकते हैं।इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी का स्वैग देखने लायक है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने ‘Ready. Shetty. Go’ कैप्शन दिया है। वीडियो में शिल्पा का किलर अंदाज उनके फैन्स को खूब भा रहा है।

गौरतलब है कि रोहित शेट्टी ने हाल ही में अपनी कॉप ड्रामा सीरीज का एलान किया था। रोहित अमेजन प्राइम के साथ भारत की सबसे बड़ी एक्शन सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ (Indian Police Force) बना रहे हैं। इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) पुलिस वाले की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। वहीं, अब इस सीरीज के साथ शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का नाम भी जुड़ गया है, वह भी सीरीज में पुलिस वाली का किरदार निभाने वाली हैं।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि बीते दिनों जब एक रियलिटी शो में शिल्पा शेट्टी और रोहित शेट्टी एक साथ नजर आए थे तो उस वक्त एक्ट्रेस ने डायरेक्टर के सामने उनकी फिल्म में काम करनी इच्छा जताई थी। लगता है रहती शेट्टी ने आखिरकार शिल्पा शेट्टी की बात मान ली और उनके साथ इस प्रोजेक्ट में नजर आने वाले हैं।

First published on: Apr 24, 2022 12:43 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.