Thursday, December 8, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

बॉलीवुड डेब्यू करने को तैयार इब्राहिम अली खान, इस फिल्म में आएंगे नजर

- Advertisement -

Ibrahim Ali Khan Bollywood Debut: करण जौहर (Karan Johar) अपनी बेहतरीन फिल्मों के लिए जाने-जाते हैं। उन्होंने सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। इसके साथ ही वो बॉलीवुड में नए-नए चेहरों को लॉन्च करने के लिए भी पहचाने जाते हैं। करण ने अभी तक कई स्टार किड्स को लॉन्च किया है जिसमें आलिया भट्ट, जाहन्वी कपूर, अन्नया पांडे का नाम शामिल हैं। वहीं अब इस बीच खबर आ रही है कि, करण अब एक और बड़े स्टार के बेटे को बॉलीवुड में लॉन्च करने जा रहे हैं।

कहा जा रहा है कि, करण जौहर अब जल्द ही सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) को लॉन्च करने की तैयारी कर रहे हैं। सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) बॉलीवुड की बेहतरनी एक्ट्रेस में से एक हैं और अब उनके भाई भी अपनी किस्मत आजमाने के लिए सिनेमा में कदम रखने वाले हैं।

और पढ़िए –  Video: ड्रेस को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आईं मलाइका अरोड़ा, यूजर्स बोले- पैंट भूल गई क्या

 

एक रिपोर्ट के मुताबिक, इब्राहिम साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘हृदयम’ (Hridayam) के हिंदी रीमेक से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले है। मलयालम फिल्म में मोहनलाल के बेटे प्रणव मोहनलाल ने अहम रोल अदा किया था और इस फिल्म को भी दर्शकों का खूब प्यार मिला था। ये भी खबर आ रही है कि करण जौहर के साथ फॉक्स-स्टार स्टूडियो हिंदी में प्रोड्यूस करेंगे।बता दें, ‘हृदयम’ एक ऐसे स्टूडेंट की कहानी है जो शादी के बाद पिता बनता है।

मेकर्स का ऐसा मानना है कि इस कहानी में इब्राहिम फिट बैठेंगे। आपको ये भी बता दें, इन दिनों इब्राहिम, करण जौहर की आने वाली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में उन्हें असिस्ट कर रहे हैं। करण जौहर सारा अली खान को भी फिल्मों में लॉन्च करने वाले थे लेकिन प्रोजेक्ट में देरी होने की वजह से ऐसा नहीं हो पाया। वहीं अब देखना है कि सारा के बाद इब्राहिम पर्दे पर कितना धमाल मचा पाते हैं।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts