---विज्ञापन---

Fighter में ऋतिक रोशन-दीपिका को Kiss करना पड़ा भारी, विंग कमांडर ने भेजा लीगल नोटिस

Fighter: ऋतिक और दीपिका एयर फोर्स की यूनिफॉर्म में एक-दूसरे को 'किस' करते नजर आ रहे हैं। फिल्म के इस सीन पर विवाद उठ रहा है...

Hrithik Roshan Deepika Padukone Fighter gets legal notice from IAF officer over kissing scene
Hrithik Roshan Deepika Padukone Fighter gets legal notice from IAF officer over kissing scene

Fighter: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की हालिया रिलीज फिल्म ‘फाइटर’ (Fighter) को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है, लेकिन अब फिल्म विवादों में घिरी नजर आ रही है। मूवी में एयर फोर्स के फाइटर पाइलट्स की कहानी दिखाई गई है। फिल्म के एक सीन में ऋतिक और दीपिका एयर फोर्स की यूनिफॉर्म में एक-दूसरे को ‘किस’ करते नजर आ रहे हैं। फिल्म के इस सीन पर विवाद उठ रहा है।

विंग कमांडर ने भेजा नोटिस

इंडियन एयर फोर्स के विंग कमांडर सौम्यदीप ने फाइटर (Fighter) के इस सीन पर आपत्ति जताई है। उन्होंने फिल्म के स्टार कास्ट और निर्देशक को नोटिस भेज दिया है। उनका कहना है कि फिल्म में ऋतिक और दीपिका को एयर फोर्स की यूनिफॉर्म में किस करते हुए दिखाया गया गया, जो अपमानजनक है।

त्याग, अनुशासन और समर्पण की निशानी

उन्होंने आगे कहा कि एयर फोर्स की यूनिफॉर्म केवल एक कपड़े का टुकड़ा नहीं है। यह देश की रक्षा के लिए किए जाने वाले त्याग, अनुशासन और समर्पण की निशानी है। इसलिए यूनिफॉर्म में ऐसी हरकत करना काफी निराशाजनक है। एयर फोर्स की यूनिफॉर्म में ऐसे रोमांस करना न केवल नियमों का उल्लंघन करना बल्कि प्रोफेशन के भी खिलाफ है।

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान से आई सीमा हैदर के घर गूंजी किलकारी, पांचवें बच्चे की बनीं मां!

एयर फोर्स के जवानों से माफी मांगे मेकर्स

फिल्म के मेकर और स्टार कास्ट को लीगल नोटिस भेजने वाले विंग कमांडर ने निर्माताओं से फिल्म से किसिंग सीन को हटाने की मांग की है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि फाइटर के मेकर्स एयर फोर्स के जवानों से मांगी मांगनी चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि मेकर्स को लिखित में देना चाहिए कि वो भविष्य में कभाी ऐसा नहीं करेंगे।

दुनियाभर में फाइटर का डंका

बता दें कि ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘फाइटर‘ 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने दुनियाभर में करीब 350 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। फिल्म में अनिल कपूर और अक्षय ओबरॉय, करण सिंह ग्रोवर नजर आ रहे हैं।

First published on: Feb 06, 2024 04:04 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.