---विज्ञापन---

हॉरर फिल्मों के शौकीन हैं तो देख डालिए ये 5 फिल्में, खुद Netflix ने की हैं रिकमेंड

Netflix Recommend Horror Films: नेटफ्लिक्स पर हॉरर फिल्मों की कमी नहीं है। लेकिन नेटफ्लिक्स ने हाल ही में पांच ऐसी फिल्में रिकमेंड की हैं जिसे आप वीकेंड पर देखकर डरेंगे भी और आपका फुल एंटरटेनमेंट भी होगा। जानें, कौन सी हैं ये फिल्में।

Netflix Recommend Horror Films
Netflix Recommend Horror Films

Netflix Recommend Horror Films: क्या आपको हॉरर फिल्में देखना पसंद है? क्या आप अपना वीकेंड हॉरर फिल्मों के साथ बिताना पसंद करते हैं? अगर हां, तो आज हम आपको नेटफ्लिक्स पर मौजूद कुछ ऐसी हॉरर फिल्मों के बारे में बता रहे हैं जिसे देखकर आप डरेंगे भी और आपका मनोरंजन भी होगा। दिलचस्प बात ये है कि इन फिल्मों को खुद नेटफ्लिक्स ने भी रिकमेंड किया है। चलिए जानते हैं, क्या है पूरा मामला और कौन सी हैं ये फिल्में।

Netflix ने की हैं रिकमेंड

नेटफ्लिक्स ने अपने सोशल मीडिया पेज इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने पूछा, क्या आप जाग गए हैं? आपके लिए कुछ रिकमेंडेशन है…! यह कहते हुए उन्होंने कुछ हॉरर फिल्मों को देखने की बात कही है। साथ ही इन हॉरर फिल्मों के पोस्टर के साथ इन फिल्मों के नाम भी हैशटैग के साथ दिए हैं।

कौन सी हैं ये हॉरर फिल्में

यह हॉरर फिल्में बेशक नई-नहीं हैं, लेकिन आपके हॉरर एक्सपीरियंस को डबल कर सकती हैं। इन फिल्मों में शामिल हैं बुलबुल, घोस्ट स्टोरीज, भूलभुलैया 2, द कॉन्ज्यूरिंग 2, इन्सिडियस द लास्ट की।

बुलबुल

बुलबुल फिल्म को 24 जून 2020 को रिलीज किया गया था। इस फिल्म में एक बाल विवाह दिखाया गया है। कैसे एक छोटी लड़की की शादी धोखे से कर दी जाती है और बाद में उसे पता चलता है कि उसका पति कोई हम उम्र नहीं बल्कि कोई अधेड़ उम्र का आदमी है। लेकिन वह अपने हम उम्र लड़के के प्यार में पागल हो जाती है, जिसका उसे पूरी जिंदगी खामियाजा भुगतना पड़ता है। नतीजन, उसका दर्दनाक अतीत बेहद डरावना होता है और इसके बाद गांव में अचानक से हत्याएं होनी शुरू हो जाती हैं। इस फिल्म में तृप्ति डिमरी, अविनाश तिवारी और राहुल बोस जैसे सितारे हैं। फिल्म का निर्देशन अन्विता दत्त ने किया है।

घोस्ट स्टोरीज

घोस्ट स्टोरीज को 1 जनवरी 2020 को रिलीज किया गया था। फिल्म को दिवाकर बनर्जी, जोया अख्तर, अनुराग कश्यप और करण जौहर ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म में जाह्नवी कपूर, मृणाल ठाकुर, सुरेखा सीकरी, अमृता सुभाष जैसे सितारे हैं। फिल्म में कई छोटी-छोटी कहानियों को दिखाया गया है जो कि भूतों पर आधारित हैं।

भूल भुलैया 2

इस फिल्म को 20 मई 2022 को रिलीज किया गया था। अनीस बज्मी ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया था। इस फिल्म में तब्बू का डबल रोल है। तब्बू के अलावा फिल्में कियारा आडवाणी, कार्तिक आर्यन और राजपाल यादव जैसे सितारे हैं। फिल्म में दिखाया है कैसे तब्बू की जुड़वा बहन की मौत हो जाती है और फिर वह 18 साल तक भटकती रहती है। एक हवेली में उसकी आत्मा बंद है। इस कहानी की शुरुआत 18 साल बाद होती है जब रीत और रुहान एक-दूसरे से मिलते हैं। उसी के इर्द-गिर्द पूरी कहानी घूमती दिखाई देती है।

द कॉन्ज्यूरिंग 2

इस फिल्म को 10 जून 2016 को रिलीज किया गया था। फिल्म का निर्देशन जेम्स वॉन ने किया। फिल्म में पैट्रिक विल्सन, वेरा फार्मिगा, मैडीसन वॉल, लॉरेन और साइमन जैसे हॉलीवुड सितारे हैं। फिल्म में जब चार बच्चों की सिंगल पेरेंट पेगी, जब अपने बच्चों के साथ अपने घर में अजीबोगरीब, घटनाओं को देखती है, तो वह उसके लिए बाहर से मदद लेती है।

इन्सिडियस द लास्ट की

यह फिल्म 5 जनवरी 2018 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म को एडम रॉबिटल ने डायरेक्ट किया था। फिल्म में लेघ व्हेननेल, लिन शाये, एंगस सैम्पसन, ब्रूस डेविसन, एवा कोलकर, और कर्क एसेवेडो जैसे सितारे मौजूद हैं। फिल्म में पैरासाइक्लॉजिस्ट डॉ. एलिस रेनियर को अब तक के सबसे डरावने और व्यक्तिगत अनुभव का सामना करना पड़ता है, क्योंकि वह अपने बचपन के भूतिया घर में वापस आ गया है, जहां से आतंक की शुरुआत हुई थी। ये फिल्म आपको हिलाकर रखा देगी।

ये भी पढ़ें: UK में Netflix पर छाया इस भारतीय फिल्म का जलवा, ज्यादा देखी जाने वाली टॉप 10 फिल्मों में शामिल 

First published on: Jun 07, 2024 10:39 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.