Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

Esha Deol की वजह से क्यों Ahana Deol फिल्मों से हुईं दूर, बनने वाली थी हीरोइन

Hema Malini Daughter Ahana Deol: हेमा मालिनी की बड़ी बेटी ईशा की तरह ही उनकी छोटी बेटी अहाना ने भी फिल्मों में हीरोइन बनने का मन बनाया था।

Ahana Deol esha deol
Ahana Deol esha deol

Hema Malini Daughter Ahana Deol: देओल फैमिली में एक से बढ़कर एक स्टार मौजूद है और कई सालों से इंडस्ट्री में देओल खानदान का परचम लहरा रहा है। धर्मेद्र, हेमा मालिनी(Hema Malini), सनी देओल, बॉबी देओल और ईशा देओल सभी ने एक्टिंग में अपनी किस्मत आजमाई है और यह सभी एक से बढ़कर एक टैलेंटेड एक्टर्स भी हैं। भले ही ईशा देओल (Esha Deol) का एक्टिंग करियर लंबा ना रहा हो। लेकिन उन्होंने अपने मम्मी-पापा की राह पर चलते हुए बॉलीवुड में कदम रखा था। मगर धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की छोटी बेटी अहाना देओल (Ahana Deol) कभी फिल्मों में नजर नहीं आई हैं। इसकी सबसे बड़ी वजह खुद उनकी बड़ी बहन ईशा देओल है।

एक्ट्रेस बनने का सपना (Hema Malini Daughter Ahana Deol)

बता दें कि हेमा मालिनी(Hema Malini) की छोटी बेटी अहाना देओल (Ahana Deol) भी बचपन से ही अपनी मां की तरफ बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेस बनने का सपना देखती थी। खूबसूरती के साथ-साथ उनमें डांस की कला भी अपनी मां हेमा मालिनी से विरासत में मिली थी। मगर अपने एक्टिंग डेब्य से पहले साल 2008 में अहाना ने बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर इंडस्ट्री में कदम भी रखा था। लेकिन फिल्म दो साल तक फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े रहने के बाद भी उन्हें किसी बड़ी फिल्म में काम नहीं मिला था।

ईशा देओल बनीं वजह (Hema Malini Daughter Ahana Deol)

गौरतलब है कि उस समय बॉलीवुड में कदम रख चुकीं ईशा देओल भी बॉलीवुड में अपने पैर जमाने की कोशिश कर रही थी। हीरोइन बनने के लिए ईशा का स्ट्रगल और लाख कोशिशों के बाद भी उनके हाथ कोई बिग बजट फिल्म नहीं लगी थी। ऐसे में अपनी बहन की ऐसी हालत देखकर ही अहाना ने अपना हीरोइन बनने का फैसला बदल लिया था। ईशा की मेहनत को देखने के बाद ही उनकी छोटी बहन ने अपने बचपन के सपने को हमेशा के लिए छोड़ दिया था।

यह भी पढ़ें: क्या नहीं हो रहा है Dalljiet Kaur का दूसरा तलाक? ‘सौतेली मां’ के टैग पर खुलकर बोलीं एक्ट्रेस

 ईशा देओल का तलाक

पिछले कुछ दिनों से ईशा देओल (Esha Deol) लगातार अपने तलाक को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थीं। अभिनेत्री का 12 साल बाद अपने पति से रिश्ता खत्म हो गया है और दोनों ने तलाक लेने का फैसला किया है। भरत तख्तानी से ईशा देओल की शादी अब खत्म हो गई है और दोनों ने मिलकर इसका फैसला लिया है। ईशा और भरत की दो बेटियां भी है, जो अपनी मां के साथ रहती हैं।

 

First published on: Feb 14, 2024 07:16 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.