--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Govinda forgives Krushna: भांजे कृष्णा अभिषेक को गोविंदा ने किया माफ, जानें पूरा मामला

- Advertisement -

Govinda forgives Krushna: बॉलीवुड के चीची उर्फ गोविंदा और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक की लड़ाई खबरें आए दिन चर्चा में रहती हैं। इसके अलावा मामा-भांजे ने एक-दूसरे पर कई बार जुबानी वार भी किए हैं। अब हाल ही में मनीष पॉल (Manish Paul) का चैट शो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, क्योंकि उनके इस शो में सेलेब्स की एंट्री होती है और वो अपनी बात दिलखोल कर रखते हैं। मगर इस बार मनीष के शो में गोविंदा आए। इस दौरान एक्टर ने अपने भांजे कृष्णा अभिषेक पर खुलकर बातें की। कृष्णा ने मनीष को बताया था कि जब भी वो किसी इंटरव्यू में इस मामले में बात करते हैं, तो उनके बयानों को तोड़-मरोड़कर या काटकर पेश किया जाता है, जिससे स्थिति बिगड़ जाती है, लेकिन अब गोविंदा ने जो कहा उससे साफ जाहिर होता है कि रिश्ते बिखर चुके हैं।

 

 

और पढ़िए –  SSR 2nd Death Anniversary: भाई सुशांत को याद कर भावुक हुईं श्वेता सिंह कीर्ति, कहा- ‘तुम अमर हो’

 

 

 

और पढ़िए – अयान मुखर्जी का बड़ा बयान, फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर किया ये खुलासा 

 

इसके बाद जब मनीष ने उन्हें बताया कि कृष्णा वास्तव में उनके शो के जरिए आपसे माफी मांग रहे हैं..वो आपसे बहुत प्यार करते हैं। इस बात पर गोविंदा ने कहा, “तो प्यार को ऑफ-कैमरा भी देखा जाए, उसे ये जानने की जरूरत है कि लेखकों ने उसका इस्तेमाल किया है और इस्तेमाल होने की एक सीमा है”। इसके आगे गोविंदा ने कहा कि वो पब्लिक मंच पर कृष्णा को क्षमा मांगते हुए देखकर हैरान हैं, मगर कृष्णा पर्सनली मुझसे संपर्क नहीं कर रहे हैं।

टॉक शो के दौरान कृष्णा अभिषेक के बयान पर गोविंदा ने जवाब दिया है और कहा है कि वो उनसे नाराज नहीं हैं। गोविंदा ने कृष्णा अभिषेक को उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं भी दी हैं। गोविंदा ने मनीष पॉल के टॉक शो पर कहा, ‘कृष्णा और आरती मेरी पसंदीदा दीदी के बच्चे हैं…मुझे उनसे बहुत प्यार मिला..आप लोग वो सुख नहीं भोग पाए, मुझे उसका बहुत दुख है..मैं ऐसा नहीं हूं..मैं आपके दुख की वजह नहीं बनना चाहता हूं…मैं नहीं चाहता हूं कि मेरे व्यवहार से आप लोग परेशान रहें…आपके लिए मेरी तरफ से सदैव माफी है…आप खुश रहे हैं और जीवन में अच्छा करें’। बता दें कि गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के बीच हुई अनबन की असली वजह कोई भी नहीं जानता है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss