Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

अयान मुखर्जी का बड़ा बयान, फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर किया ये खुलासा

- Advertisement -

Brahmastra: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) काफी समय से चर्चाओं में बनी हुई हैं। इस फिल्म का फैंस को काफी दिनों से इंतजार है। फिल्म को लेकर लगातार नए-नए अपडेट सामने आ रहे है। इस फिल्म से अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय का लुक सामने आ चुका है जिसे देखकर फैंस में फिल्म को लेकर हलचल तेज हो गई है। वहीं अब अपनी फिल्म को लेकर अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) ने एक बड़ा बयान दे दिया है जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है।

 

 

और पढ़िएहरीश शंकर ने किया बड़ा खुलासा, सलमान खान-पवन कल्याण को लेकर तोड़ी चुप्पी

 

 

अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji Statement) ने एक इंटरव्यू में कहा कि, ‘मुझे ‘एवेंजर्स’ और ‘स्पाइडरमैन’ जैसी कुछ सुपरहीरो फिल्में पसंद हैं। मैं सुपरहीरो का सबसे बड़ा प्रशंसक नहीं हूं।’ मैं ईमानदारी से सोचता हूं कि ‘ब्रह्मास्त्र’ कोई सुपरहीरो फिल्म नहीं है।’ इसी के साथ अयान मुखर्जी ने कहा कि, ‘भारतीय इतिहास की कहानियों से ज्यादा वो सुपरहीरो से प्रभावित है और मुझे इस फिल्म में प्रभावित किया है।’

 

 

और पढ़िए –  रणबीर और श्रद्धा कपूर ने स्पेन में शूट किया गाने का सीक्वेंस, लव रंजन की फिल्म में धमाल मचाएंगे दोनों स्टार्स

 

आपको बता दें, फिल्म ब्रह्मास्त्र से सभी स्टार्स का लुक सामने आ चुका है जिसे देखने के बाद फैंस में फिल्म देखने का क्रेज लगातार बढ़ता जा रहा है। कुछ दिनों पहले अयान मुखर्जी ने वीडियो शेयर करते हुए बताया कि ‘फिल्म का टीजर टीजर 15 जून 2022 को जारी होगा। इसी के साथ आलिया भट्ट ने ‘ब्रह्मास्त्र’ के इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘सिर्फ 100 दिनों में ब्रह्मास्त्रः पार्ट वन आप सभी का होगा। ट्रेलर 15 जून को आएगा’।

ब्रह्मास्त्र में पहली बार आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक साथ नजर आएंगे जिन्हें देखने के लिए फैंस उनका पर्दे पर बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इतना ही नहीं ये फिल्म अयान मुखर्जी की बड़ी फिल्मों में शामिल है। वहीं अब देखना है कि ये फिल्म पर्दे पर कितना तहलका मचाती हैं और कितने करोड़ का कारोबार करती है क्योंकि इस फिल्म से मेकर्स के साथ-साथ फैंस को भी काफी उम्मीदे हैं।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts