---विज्ञापन---

Ghoomer Box Office Collection Day 6: बॉक्स ऑफिस की पिच पर नहीं चली जूनियर बच्चन की घूमर, सिर्फ इतने में सिमटी कमाई

Ghoomer Box Office Collection Day 6: गदर 2 और OMG 2 के आगे अभिषेक बच्चन  (Abhishek Bachchan) की घूमर (Ghoomer) उड़ान नहीं भर पा रही है। जहां दोनों फिल्में हर दिन अपनी कमाई में इजाफा कर रही है वहीं घूमर की कमाई में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है। घूमर ने 18 अगस्त को […]

Ghoomer Box Office Collection Day 6, Abhishek Bachchan, Saiyami Kher, Ghoomer  
Image Credit: Google

Ghoomer Box Office Collection Day 6: गदर 2 और OMG 2 के आगे अभिषेक बच्चन  (Abhishek Bachchan) की घूमर (Ghoomer) उड़ान नहीं भर पा रही है। जहां दोनों फिल्में हर दिन अपनी कमाई में इजाफा कर रही है वहीं घूमर की कमाई में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है। घूमर ने 18 अगस्त को सिनेमाघरों पर दस्तक दी थी अब इसका छठे दिन का कलेक्शन सामने आ गया है। फिल्म ने अपने पहले दिन सिर्फ 85 लाख की कमाई की थी जो निराशाजनक थी। आइए बिना देर किए जानते हैं कि जूनियर बच्चन की घूमर ने अपनी रिलीज के छठे दिन कितने का कलेक्शन किया।

यह भी पढें: Chandrayaan 3 Mission की पहली तस्वीर का मजाक उड़ाने वाले Prakash Raj के बदले तेवर, लैंडिंग पर बोले- गर्व का क्षण है

छठे दिन भी कोई कमाल न दिखा पाई घूमर   (Ghoomer Box Office Collection Day 6)

अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर स्टारर फिल्म घूमर ने गदर 2 और OMG 2 के बीच सिनेमाघरों में एंट्री मारी। यह फिल्म क्रिकेट पर आधारित है जिससे उम्मीद की जा रही थी कि वो अच्छा बिजनेस करगी। लेकिन फिल्म उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी और अपने ओपनिंग डे पर सिर्फ 85 लाख की कमाई कर अपना खाता खोला। अब फिल्म का छठे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ गया है। आपको बता दें कि, घूमर ने अपनी रिलीज के छठे दिन सिर्फ छठे दिन सिर्फ 33 लाख रुपए कमाए जो बेहद कम हैं। अब इस कमाई को देखकर लग रहा है कि धीरे-धीरे ये बॉक्स ऑफिस की पिच से बाहर होती जा रही है।

एक नजर फिल्म के ओपनिंग डे से अब तक के कलेक्शन पर

पहले दिन –  85 लाख रुपये से की ओपनिंग
दूसरे दिन  –  1.1 करोड़ कमाए
तीसरे दिन –  1.5 करोड़ कमाए
चौथे दिन  – 34 लाख रुपये कमाए
पांचवें दिन –  37 लाख रुपये कमाए
छठे दिन –  33 लाख रुपए कमाए
टोटल कलेक्शन लगभग 4.41 करोड़ रुपये हो गया है।

घूमर की स्टारकास्ट

अभिषेक बच्चन के साथ सैयामी खेर (Saiyami Kher) ने घूमर में अपनी दमदार अदाकारी से सबका दिल जीत लिया है। फिल्म में इन दोनों के अलावा शबाना आजमी, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अंगद बेदी (Angad Bedi) भी नजर आए हैं। सभी ने अपने काम को अच्छे से अच्छा करने का भरसक प्रयास किया है जो फिल्म में दिखाई भी दे रहा है।

घूमर की स्टोरी  (Ghoomer Box Office Collection Day 6)

आपको बताते चलें कि फिल्म की स्टोरी क्या है, दरअसल ये क्रिकेट पर आधारित फिल्म है। फिल्म में एक ऐसी क्रिकेट लवर की स्टोरी है जिसका सपना ही क्रिकेटर बनने का है। ये कहानी है अनीना दीक्षित की जो हमेशा से ही प्रोफेशनल क्रिकेटर बनकर अपने देश-भारत के लिए क्रिकेट खेलना चाहती है। हालांकि उसके इस सपने के बीच अनगिनत मुश्किलें आती हैं जिनको पार करके ही वो अपनी मंजिल तक पहुंच पाती है और इसी मंजिल तक पहुंचने में अभिषेक बच्चन उसका साथ देते हैं। फिल्म की पूरी कहानी इन्हीं दोनों के इर्द-गिर्द घूमती है।

First published on: Aug 24, 2023 10:20 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.