Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Ghoomer Box Office Collection Day 4: गदर 2, OMG 2 के आगे औंधे मुंह गिरी अभिषेक की घूमर, चौथे दिन का इतना रहा कलेक्शन

Ghoomer Box Office Collection Day 4: अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने लंबे समय के बाद फिल्म घूमर से बड़े पर्दे पर वापसी की है। इस फिल्म से फैंस को बहुत उम्मीदें थी लेकिन वो उन उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई है। घूमर 18 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, ऐसे में इसे  4 […]

Ghoomer Box Office Collection Day 4, Abhishek Bachchan, Saiyami Kher, Amitabh Bachchan, Angad Bedi
Image Credit: Google

Ghoomer Box Office Collection Day 4: अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने लंबे समय के बाद फिल्म घूमर से बड़े पर्दे पर वापसी की है। इस फिल्म से फैंस को बहुत उम्मीदें थी लेकिन वो उन उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई है। घूमर 18 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, ऐसे में इसे  4 दिन हो गए हैं लेकिन फिल्म ने अपने ओपनिंग डे वाले दिन मात्र 85 लाख रुपये का बिजनेस किया था, ऐसे में अब इसका चौथे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है। आइए जानते हैं कि, अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर की घूमर ने चौथे दिन कितने का बिजनेस किया है।

यह भी पढ़ें: सोमवार को भी नहीं चमके शिव दूत, 11 वें दिन कमाए इतने करोड़ रुपये 

घूमर का चौथे दिन का कलेक्शन (Ghoomer Box Office Collection Day 4)

अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर की मल्टीस्टारर फिल्म घूमर ने 18 अगस्त को बड़े पर्दे पर दस्तक दी थी। अब फिल्म को रिलीज हुए 4 दिन हो गए हैं। इस फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर सिर्फ 85 लाख का बिजनेस किया था। अब घूमर का चौथे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है। घूमर के चौथे दिन का बिजनेस को देखकर निराशा हाथ लगी है क्योंकि इसकी कमाई में गिरावट दर्ज की गई है। दरअसल घूमर ने अपने रिलीज के चौथे दिन मात्र 50 लाख रुपये का कलेक्शन किया है जो बेहद ही निराशाजनक है। अब फिल्म का टोटल कलेक्शन  3.95 करोड़ रुपये हो गया है।

एक नजर फिल्म के ओपनिंग डे से अब तक के कलेक्शन पर

19 अगस्त   85 लाख रुपये
20 अगस्त   1.20 करोड़ रुपये
21 अगस्त    50 लाख रुपये

क्या है फिल्म की स्टोरी?  (Ghoomer Box Office Collection Day 4)

अब हम फिल्म की स्टोरी की बात करें तो ये एक ऐसी क्रिकेट लवर की स्टोरी है जिसका सपना ही क्रिकेटर बनने का है। ये कहानी है अनीना दीक्षित की जो हमेशा से ही प्रोफेशनल क्रिकेटर बनकर अपने देश-भारत के लिए क्रिकेट खेलना चाहती है। हालांकि उसके इस सपने के बीच अनगिनत मुश्किलें आती हैं जिनको पार करके ही वो अपनी मंजिल तक पहुंच पाती है और इसी मंजिल तक पहुंचने में अभिषेक बच्चन उसका साथ देते हैं। फिल्म की पूरी कहानी इन्हीं दोनों के इर्द-गिर्द घूमती है।

घूमर की स्टार कास्ट  (Ghoomer Box Office Collection Day 4)

बताते चलें कि घूमर में अभिषेक बच्चन के साथ सैयामी खेर (Saiyami Kher) ने अपनी दमदार अदाकारी से सबका दिल जीत लिया है। फिल्म में इन दोनों के अलावा शबाना आजमी, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अंगद बेदी (Angad Bedi) भी नजर आए हैं। सभी ने अपने काम को अच्छे से अच्छा करने का भरसक प्रयास किया है जो फिल्म में दिखाई भी दे रहा है।

First published on: Aug 22, 2023 09:25 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.