---विज्ञापन---

Fighter First Review: आखिर किसने देख ली ऋतिक रोशन की ‘फाइटर’? रिलीज से पहले ही समाने आया फर्स्ट रिव्यू

Fighter First Review Out: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘फाइटर’ (Fighter) 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। मूवी रिलीज होने में बस 2 दिन बाकी है, लेकिन इससे पहले ही फिल्म का फर्स्ट रिव्यू सामने आ गया है। जी हां, इंटरनेट पर फाइटर का पहला रिव्यू […]

Fighter First Review Out Hrithik Roshan Deepika Padukone Siddharth Anand FILM
Fighter First Review Out Hrithik Roshan Deepika Padukone Siddharth Anand FILM

Fighter First Review Out: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘फाइटर’ (Fighter) 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। मूवी रिलीज होने में बस 2 दिन बाकी है, लेकिन इससे पहले ही फिल्म का फर्स्ट रिव्यू सामने आ गया है। जी हां, इंटरनेट पर फाइटर का पहला रिव्यू धूम मचा रहा है।

दर्शकों की उम्मीदो पर खरी उतरेगी फाइटर? (Fighter First Review Out)

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीदे हैं। क्योंकि ‘पठान’ जैसी एक्शन पैक फिल्म देकर उन्होंने फैंस के बीच फाइटर को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ा दी है। ऐसे में ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि ऋतिक और दीपिका की यह फिल्म पास होती है या फेल? चलिए आपको बताते है कि रिलीज होने से पहले ही आखिर कैसे आया फाइटर का (Fighter First Review Out) पहला रिव्यू?

Always Bollywood- Twitter

Always Bollywood- Twitter

रिलीज से पहले ही सामने आया पहला रिव्यू

दरअसल, Always Bollywood ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्हें फिल्म को एरियर एक्शन पैक फिल्म बताया है। इतना ही नहीं उन्होंने ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की इस फिल्म को 3.5 स्टार भी दिए हैं। ऑलवेज बॉलीवुड की माने तो यह फिल्म थिएटर में धमाल मचाने वाली है। पहला रिव्यू शेयर करते हुए उन्होंने यह भी लिखा कि यह फिल्म देशभक्ति की भावना से सराबोर कर देने वाली है। फिल्म की स्टार कास्ट अच्छी है। फिल्म में खतरनाख खलनायक और शानदार स्क्रिप्ट है। यह फिल्म सिनेमाघरों में देखने लायक है।

यह भी पढ़ें- Saif Ali Khan Surgery: सर्जरी के बाद सैफ अली खान को अस्पताल से मिली छुट्टी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

बिग बजट फिल्म है ‘फाइटर’

सिद्धार्थ आनंद की इस फिल्म में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर के अलावा करण सिंह ग्रोवर भी अहम किरदार में हैं। फाइटर में विलेन के रुप में ऋषभ साहनी काफी शानदार लग रहे हैं। एक्टर का फर्स्ट लुक फैंस को काफी पसंद आया था। बता दें कि फाइटर एक बिग बजट फिल्म है, जिसकी लागत करीब 250 करोड़ रुपये बताई जा रही है।

First published on: Jan 23, 2024 09:13 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.