---विज्ञापन---

Opinion: बिना बिकनी पहने भी Deepika Padukone दे चुकी हैं सुपरहिट फिल्म, फिर क्यों पठान और फाइटर में एक्ट्रेस ने उठाया ये कदम

Opinion: दीपिका जैसी बेहतरीन अदाकारा को फिल्मों में इस तरह के रिवीलिंग आउटफिट पहनने की जरूरत नहीं है, वो पहले ही खुद को साबित कर चुकी हैं।

fighter song
image credit: e24 edit

Opinion: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपनी दमदार एक्टिंग से इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बनाई है। दीपिका इन दिनों अपनी फिल्म फाइटर को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं और इस फिल्म में एक बार फिर एक्ट्रेस अपनी बोल्डनेस का तड़का लगाती दिखाई दे रही हैं। फिल्म के न्यू सॉन्ग ‘इश्क जैसा कुछ’ में दीपिका मोनोकिनी पहनी है और इससे पहले इसी साल आई फिल्म ‘पठान’ में भी एक्ट्रेस बिकनी पहन तहलका मचा चुकी हैं। मगर दीपिका जैसी बेहतरीन अदाकारा को फिल्मों में इस तरह के रिवीलिंग आउटफिट पहनने की जरूरत नहीं है, क्योंकि वो पहले ही अपनी शानदार एक्टिंग से साबित कर चुकी हैं।

पठान-फाइटर में दीपिका का बोल्ड अवतार

शाहरुख खान स्टारर ‘पठान’ के गाने बेशरम रंग में दीपिका पादुकोण के बोल्ड अंदाज हर किसी को चौंका दिया था। वैसे तो दीपिका पहले भी कई बार बिकनी लुक में नजर आ चुकी हैं, लेकिन बेशरम रंग में उनके हॉट अंदाज को देखकर लोगों की आंखे फटी रह गई थी। खासतौर पर उनकी भगवा बिकनी पर तो बहुत बवाल भी हुआ था। पठान के बाद अब ऋतिक रोशन की फाइटर में भी एक्ट्रेस के मोनोकिनी लुक ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। पठान का  वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 1050.05 करोड़ रहा था।

सॉलिड कैरेक्टर्स कर चुकी हैं दीपिका (Opinion)

मगर अब सवाल ये उठता है कि दीपिका पादुकोण जैसी अभिनेत्री जो अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए दुनियाभर में अपना नाम कमा चुकी हैं, उन्हें फिल्मों में इस तरह के रिवीलिंग आउटफिट पहनने की क्या जरूरत है। दीपिका का उन एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हैं, जो पद्मावत और मस्तानी जैसे सॉलिड कैरेक्टर स्क्रीन पर उतार चुकी हैं। इन दोनों ही मूवीज ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी। रामलीला, चेन्नई एक्सप्रेस, छपाक जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा भी मनवा चुकी हैं। इन फिल्मों में एक्ट्रेस ने बिना बोल्ड सीन और रिवीलिंग कपड़े पहने बिना ही दीपिका बॉक्स ऑफिस हिला चुकी हैं। पद्मावत के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने 585 करोड़ की कमाई की थी। फिल्म को लेकर बुरी तरह से हंगामा भी हुआ था, उसके बाद भी फिल्म ने अच्छी कमाई की थी। इसी के साथ दीपिका ने महारानी के रोल में हर किसी का दिल भी जीत लिया था।

यह भी पढ़ें: कौन हैं Sriya Reddy? क्रिकेट से भी रखती हैं खास नाता

 

हिट के लिए बिकनी जरूरी? (Opinion)

पद्मावत और बाजीराव मस्तानी जैसी फिल्मों से बॉक्स ऑफिस हिलाने के बाद अब दीपिका को बोल्ड सीन्स और इस तरह के रिवीलिंग आउटफिट पहनने की क्या जरुरत है। दीपिका जैसी सुपरस्टार हीरोइन को फिल्मों को हिट कराने के लिए बिकनी पहनकर स्क्रीन पर आने की जरुरत नहीं है, क्योंकि वो इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बना चुकी हैं और दुनियाभर में उनके चाहने वाले मौजूद है। ऐसे में दीपिका को अपने करियर के इस मुकाम पर फिल्मों को हिट कराने के लिए इन हथकडों को अपनाने की जरूरत नहीं है। भले ही फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में लंबा अंतर है, लेकिन हर मायने में जब दीपिका की A लिस्टर फिल्मों की बात होती है तो उसमें पद्मावत का नाम सबसे पहले लिया जाता है।

First published on: Dec 24, 2023 07:37 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.