Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Festival Vibes: सुहाना खान के इस तस्वीर पर शाहरुख खान ने पूछा ये सवाल, बेटी ने दी प्यारा सा रिप्लाई

Festival Vibes: सुहाना खान ने साड़ी पहनी तस्वीरें शेयर की हैं। जिसे देखते ही उनके पप्पा शाहरुख खान ने रिएक्ट कर दिया और बड़ी प्यारी बात लिखी।

- Advertisement -

Festival Vibes: बॉलीवुड के सभी कलाकार धूम-धाम से इस साल दिवाली के पर्व मना रहे हैं। दिवाली के मौके पर सभी एक्टर-एक्ट्रेस अपने घर पार्टियां दे रहे हैं। वहीं, बॉलीवुड की अदाकारा भूमि पेडनेकर ने भी अपने घर दिवाली पार्टी रखी। जिसमें बॉलीवुड के नामचीन हस्तियों ने हिस्सा लिया और सभी अलग-अलग अंदाज में नजर आए। सोशल मीडिया पर भी उनका लुक छाया रहा।

सुहाना खान ने शेयर की तस्वीरें

इन सब के बीच बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) भी बदन पर सितारे लपेटे हुए दिखाई दीं। जिसे देखते ही उनके पप्पा ने रिएक्ट कर दिया और बड़ी प्यारी बात लिखी। इसके बाद क्या था, फैंस के कमेंट और लाइक के बाढ़ आ गए। सभी ने अपने अंदाज में सुहाना को दिल की बात कहने लगे।

यहाँ पढ़िए – Diwali 2022 Look: अनन्या पांडे और रकुल प्रीत सिंह ने लहंगा पहन ढाया कहर, आपको कौन लगा बेस्ट?

सुहाना खान ने मशहूर ड्रेस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की साड़ी पहनी हुई थी। सुहाना ने जब इंस्टाग्राम पर अपनी इस अटायर में दो तस्वीरें शेयर की तो डिजाइनर को भी टैग किया और येलो हार्ट बनाया। फिर क्या था, देखते ही देखते ये पोस्ट वायरल हो गई और सभी ने जमकर एक्ट्रेस की तारीफ करने लगे। इतना ही नहीं उनके पापा और मशहूर एक्टर शाहरुख खान ने भी कमेंट किया।

बेटी की फोटो पर शाहरुख खान ने किया कमेंट

शाहरुख खान ने अपनी बेटी की तस्वीर पर प्यार लुटाते हुए लिखा- ‘जितनी तेजी से ये बड़े होते हैं, समय के नियम सब धरे रह जाते हैं। बहुत ही सुंदर और खूबसूरत। (क्या ये तुमने खुद से बांधी है?)’ इसके बाद बेटी ने भी पापा के कमेंट का जवाब दिया। रिप्लाई में लिखा- लव यू पापा। नहीं मैंने नहीं मां ने मेरे लिए किया है। इसके अलावा मां गौरी खान ने भी कमेंट किया और लिखा- साड़ियां बहुत टाइमलेस होती हैं।

यहाँ पढ़िए – Janhvi Kapoor: जान्हवी कपूर ने कबूली नेपोटिज्म की बात! फिल्म डेब्यू को लेकर दिया बड़ा बयान

अनन्या पांडे ने भी की तारीफ

बॉलीवुड के मशहूर एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने भी सुहाना खान के पोस्ट पर कमेंट सेक्शन में उनकी तारीफ की। शनाया कपूर ने भी लिखा कि वह उनसे नजरे नहीं हटा पा रही हैं। इसके अलावा श्वेता बच्चन, मसाबा गुप्ता, भावना पांडे समेत अन्य ने भी सुहाना की जमकर तारीफ की और अपना-अपना प्यार बरसाया।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें   

- Advertisement -

Latest Posts