---विज्ञापन---

Esha Deol Separation: ईशा देओल और भरत तख्लानी के बीच दरार की वजह आई सामने! वायरल पोस्ट से मिला हिंट

Esha Deol Husband Bharat Takhtani Alleged Affair: ईशा देओल और भरत तलाक की अफवाहों के बीच अब नेटिजन्स ने शॉकिंग खुलासा किया है।

Esha Deol Hubby Bharat Takhtani Rumour Affair
Esha Deol Hubby Bharat Takhtani Rumour Affair

Esha Deol Husband Bharat Takhtani Alleged Affair: देओल परिवार की बेटी ईशा देओल (Esha Deol) और उनके पति भरत तख्लानी (Bharat Takhtani) के अलगाव की खबरें इस समय सुर्खियों में छाई हुई है। इस खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया है और लोगों को यकीन करना मुश्किल हो रहा है कि 12 साल बाद कपल के बीच दूरियां आ गई हैं। एक पोस्ट से इन दोनों के अलगाव की खबरों को हवा मिली है और इसके साथ ही अब एक नेटिजन्स एक चौंकाने वाला खुलासा किया है कि भरत की लाइफ में किसी लड़की की एंट्री हो गई है।

ईशा-भरत के बीच आईं दूरियां? 

ईशा देओल (Esha Deol) ने साल 2012 में बिजनेसमैन भरत तख्लानी से शादी रचाई थी। अपनी बेटी की विदाई पर हीमैन धर्मेंद्र भी खूब रोए थे। ईशा और भरत की दो बेटियां भी हैं, जिनकी तस्वीरें अक्सर ही सोशल मीडिया पर कपल शेयर करते रहते हैं। मगर सोशल मीडिया पर एक यूजर की पोस्ट के बाद यह खबरें तेजी से सोशल मीडिया पर फैल रही हैं कि ईशा (Esha Deol) अब अपने पति भरत से अलग हो गई हैं और पिछले काफी समय से उन दोनों को साथ भी नहीं देखा जा रहा है। ईशा सिर्फ अपने मम्मी-पापा के साथ ही स्पॉट की जाती हैं।

यह भी पढ़ें: शाजक्या सच में तलाक लेने वाली हैं Hema Malini की बेटी Esha Deol?

क्या भरत ने ईशा को दिया धोखा?

redit

 

redit

redit

redit

ईशा-भरत (Bharat Takhtani Alleged Affair) के अलगाव की खबरों के बीच अब सोशल मीडिया पर ही एक नेटिजन ने शॉकिंग खुलासा किया है, जिसे जानकर हर कोई हैरान है। दरअसल, एक यूजर ने ईशा-भरत के अलग होने की खबरों के बीच एक्ट्रेस के पति को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है जिसे सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। ‘रेडिट’ पर एक पोस्ट पर नेटिज़न ने दावा किया कि उन्होंने बेंगलुरु में एक पेड पार्टी में भरत को उनकी कथित गर्लफ्रेंड के साथ देखा था। हालांकि भरत की गर्लफ्रेंड को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं दी गई हैं। इसके साथ ही नेटिजन ने कहा कि भरत की गर्लफ्रेंड बैंगलोर में ही रहती हैं।

कपल नहीं आया रिएक्शन

जहां इस समय हर तरफ ईशा देओल (Esha Deol) और भरत तख्लानी के अलगाव की खबरें तूल पकड़ रही हैं। मगर वहीं, ईशा और भरत या फिर किसी भी देओल की तरफ से इन खबरों पर कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है। अब इन खबरों में कितनी सच्चाई है, ये तो आने वाले वक्त में पता चल ही जाएगा।

First published on: Jan 17, 2024 12:57 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.