---विज्ञापन---

ईशा देओल से तलाक के बाद भरत तख्तानी रचाएंगे दूसरी शादी! कौन करेगा बेटियों की परवरिश?

Esha Deol-Bharat Takhtani: क्या भरत अब दूसरी शादी करेंगे? तलाक के बाद ईशा और उनकी दोनों बेटियों की जिम्मेदारी क्या भरत संभालेंगे?

Esha Deol Bharat Takhtani divorce will marriage to her rumored girlfriend goes viral
Esha Deol Bharat Takhtani divorce will marriage to her rumored girlfriend goes viral

Esha Deol-Bharat Takhtani: बॉलीवुड की’ड्रीम गर्ल’ हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं। एक्ट्रेस ने अपने पति भरत तख्तानी से तलाक (Esha Deol-Bharat Takhtani) ले लिया है। दोनों के बीच अनबन की खबरें लंबे समय से आ रही थीं, लेकिन 6 फरवरी को दोनों ने अपने तलाक की खबरों पर मुहर लगा दी है।

ईशा-भरत के तलाक से फैंस को लगा तगड़ा झटका

कपल ने अपनी शादी के 12 साल बाद एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया। खबर सामने आने के बाद फैंस को तगड़ा झटका लगा है। वहीं, ईशा देओल सोशल मीडिया पर हॉट टॉपिक बनी हुई हैं। अभिनेत्री के फैंस उनसे अब तरह-तरह के सवाल पूछ रहे हैं।

भरत का चल रहा था एक्ट्रा मैरिटल अफेयर!

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ईशा के पति भरत का एक्ट्रा मैरिटल (Esha Deol-Bharat Takhtani) अफेयर चल रहा था, जिसकी वजह से एक्ट्रेस ने उनसे तलाक लिया है। इस बीच नेटिजंस का कहना है कि क्या भरत अब दूसरी शादी करेंगे? तलाक के बाद ईशा और उनकी दोनों बेटियों की जिम्मेदारी क्या भरत संभालेंगे?

तलाक को लेकर कही यह बात

बीते दिन 6 फरवरी को ईशा और भरत ने एक संयुक्त बयान जारी कर अपने तलाक की खबरों पर मुहर लगाई थी। उन्होंने कहा, ‘हमने आपसी सहमती से एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया है। हमें अपने दोनों बच्चों के भले के बारे में सोचा है। वो दोनों हमेशा हमारे लिए प्रायोरिटी रहेगीं।’ बयान में आगे कहा गया कि हम लोगों से हमारी प्राइवेसी का ध्यान रखने की गुजारिश करते हैं।

यह भी पढ़ें- Esha Deol और Bharat Takhtani ने तलाक के बाद भी संजो रखी है यादें, नहीं डिलीट की तस्वीरें

बेटी के तलाक पर चुप्पी साधे है देओल परिवार

बता दें कि ईशा देओल बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र और अभिनेत्री हेमा मालिनी की बड़ी बेटी हैं। वहीं, तलाक की खबरों पर अपनी तक देओल परिवार की तरफ से कोई भी रिएक्शन सामने नहीं आया है। फिल्म ‘कोई मेरे दिल से पूछे’ से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाली ईशा ने शादी के बाद फिल्मों से दूरी बना ली थीं। आखिरी बार एक्ट्रेस को फिल्म ‘दुआ’ में देखा गया था।

First published on: Feb 07, 2024 04:54 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.