Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Esha deol पर जब भरत ने ली थी चुटकी, सरेआम हेमा की बेटी बोलीं थीं ‘आंख निकाल दूंगी’

Esha Deol Bharat Takhtani Divorce: ईशा देओल के पति भरत तख्तानी ने एक बार खुलासा किया था कि वो उन्हें लेकर बेहद पजेसिव थीं।

Esha Deol Bharat Takhtani Divorce
Esha Deol Bharat Takhtani Divorce

Esha Deol Bharat Takhtani Divorce: ईशा देओल (Esha Deol) और पति भरत तख्तानी (Bharat Takhtani) ने अपनी 12 साल पुरानी शादी को खत्म करने का ऐलान किया है। बी-टाउन के मोस्ट क्यूट कपल के अचानक तलाक की खबर ने हर किसी को चौंका दिया। वैसे तो काफी टाइम से इनके अलग होने की खबरें फिल्मी गलियारों में छाई हुई थी, लेकिन अब ईशा-भरत ने ज्वाइंट स्टेटमेंट के जरिए अपने अलग होने का ऐलान कर दिया है। तलाक की खबरों के बीच अब इन दोनों के पुराने इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है, जो लोगों की अटेंशन का कारण बन गई है।

ईशा देओल हैं पजेसिव (Esha Deol Bharat Takhtani Divorce)

ईशा देओल और भरत तख्तानी ने अपनी शादी के कुछ समय बाद ‘फिल्मफेयर’ को दिए इंटरव्यू में भरत ने ईशा के पजेसिव नेचर को लेकर खुलकर बात की थी। इस दौरान बिजनेसमैन भरत तख्तानी ने कहा था कि वैसे तो वो दोनों ही काफी पजेसिव हैं, लेकिन जब वो अपने पुराने दोस्तों के साथ होते हैं, तो वो अपनी वाइफ की वजह से सावधान रहना पड़ता है। अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा कि ईशा एक पजेसिव मां भी होगी। वो नर्स को भी अपने बच्चों को हाथ नहीं लगाने देंगी।

ईशा को आया गुस्सा (Esha Deol Bharat Takhtani Divorce)

भरत तख्तानी आगे बोले कि मैं भी पजेसिव हूं, लेकिन ईशा के जितना नहीं हूं। अपने पति की इस बात को सुनकर उनके बगल में बैठी हेमा मालिनी की बेटी ईशा गुस्सा हो गई थीं। उन्होंने भरत की बात पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए उन्हें तुरंत से भरत पर ताली बजाते हुए मजाकियां लहजे में कहा कि ‘आंख निकाल दूंगी।’ बता दें कि हेमा-धर्मेंद्र की बड़ी बेटी ईशा और भरत की दो बेटियां भी हैं, जो अपनी मां के साथ रहती हैं।

यह भी पढ़ें: Indian Idol की मुस्लिम सिंगर बेच रही है कंबल, बेरोजगारी ने दिखा दिये बुरे दिन?

कौन करता है झगड़ा खत्म (Esha Deol Bharat Takhtani Divorce)

ईशा देओल और उनके बीच झगड़े को लेकर भी सवाल पूछा गया था। इस पर भरत ने जवाब देते हुए कहा था कि ‘मुझे बहस करना पसंद नहीं है, जबकि ईशा को बातें दोहराने की आदत है, मगर मैं झगड़ा खत्म करने की वजह देखने में पहल करता हूं, इस बात को लेकर मुझमें इगो नहीं है।’ खबरें है कि भरत के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की वजह से ईशा और उनके रिश्ते में दरार आई है, जो अब तलाक की वजह भी बन गई है। हालांकि इन खबरों में कितनी सच्चाई है, इस बारे में कोई आधाकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

First published on: Feb 11, 2024 04:44 PM