---विज्ञापन---

ईशा देओल ने छोड़ा पति भरत तख्तानी का घर, अब कहां रह रहीं एक्ट्रेस? एक्ट्रा मैरिटल अफेयर बना तलाक का कारण

Esha Deol-Bharat Takhtani divorce: ऐसी खबरें भी सामने आई हैं कि ईशा अपने पति भरत तख्तानी का घर छोड़कर कहीं और शिफ्ट हो गई हैं....

Esha Deol Bharat Takhtani divorce after 12 years actress left husband house know where she live now
Esha Deol Bharat Takhtani divorce after 12 years actress left husband house know where she live now

Esha Deol-Bharat Takhtani divorce: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल के और भरत तख्तानी के तलाक की खबर ने हर किसी को चौंका दिया है। शादी के 12 साल बाद दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया। दोनों के बीच अनबन (Esha Deol-Bharat Takhtani divorce) की खबरें लंबे समय से आ रही थी, लेकिन 6 फरवरी को तलाक की खबरों पर मुहर लग गई।

ईशा ने छोड़ा पति भरत तख्तानी का घर

हर कोई ये जानना चाहता है कि आखरी शादी के इतने साल बाद कपल ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला क्यू लिया? ऐसी खबरें भी सामने आई हैं कि ईशा अपने पति भरत तख्तानी का घर छोड़कर कहीं और शिफ्ट हो गई हैं। ऐसे में उनके फैंस जानना चाहते हैं कि आखिर ईशा कहां रह रही हैं? अपने पिता के घर या कहीं और?

अब कहां रह रह ईशा देओल? (Esha Deol-Bharat Takhtani divorce)

रिपोर्ट्स कि मानें तो ईशा देओल अपने पति का घर छोड़कर अपनी मां हेमा मालिनी के बंगले में रहने वाली हैं। E24 की रिपोर्ट के मुताबिक, ईशा देओल अपनी मां के जुहू स्थित बंगले में शिफ्ट होने वाली हैं। हालांकि, इस खबर को लेकर अभी किसी भी तरह की आधिकारिक पुष्टि हो पाई है।

साल 2012 में रचाई थी शादी

गौरतलब है कि ईशा और भरत तख्तानी ने साल 2012 में शादी रचाई थी। उनकी दो बेटियां राध्या और मिराया हैं। ऐसे अपनी तक इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है कि तलाक के बाद ईशा अपनी दोनों बेटियों को अपने साथ रखेगी या बच्चे अपने पिता के साथ इसे लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आया है।

यह भी पढ़ें- Esha Deol से घर के काम करवाते थे भरत तख्तानी? छोटी बेटी के होने के बाद पत्नी से चिढ़ने लगे थे Bharat!

इस वजह से हुआ भरत-ईशा का तलाक

रिपोर्ट्स की मानें तो, भरत तख्तानी के एक्ट्रा मैरिटल अफेयर के चलते ईशा देओल काफी परेशान थीं, एक्ट्रेस ने अपनी शादी बचाने की पूरी कोशिश की थी, मगर कुछ ठीक न हो पाने के कारण दोनों ने अब एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया है। वहीं, तलाक की खबरों पर देओल परिवार के तरफ से कोई भी रिएक्शन सामने नहीं आया है।

First published on: Feb 07, 2024 03:05 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.