---विज्ञापन---

पूनम पांडे पर जमकर भड़कीं एकता कपूर, बोलीं- ये कैसी जागरुकता तुरंत दर्ज कराओ FIR

Ekta Kapoor on Poonam Pandey: पूनम पांडे की इस पोस्ट पर एकता कपूर का रिएक्शन सामने आया है। एकता ने अभिनेत्री की जमकर क्लास लगाई है...

Ekta Kapoor Reacted on Poonam Pandey alive video says filed FIR against fake awareness on cervical
Ekta Kapoor Reacted on Poonam Pandey alive video says filed FIR against fake awareness on cervical

Ekta Kapoor on Poonam Pandey: बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे के निधन की खबर फर्जी निकली। अभिनेत्री ने खुद 24 घंटे बाद लाइव आकर अपने मौत की खबर को खारिज किया है। इस बीच सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। बॉलीवुड फिल्म मेकर एकता कपूर ने भी इंटरनेट पर अभिनेत्री की जमकर क्लास लगाई है।

जिंदा हैं पूनम पांडे (Ekta Kapoor on Poonam Pandey)

पूनम पांडे ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट को साझा करते हुए उन्होंने लिखा,’मैं समझती हूं कि सर्वाइकल कैंसर की वजह से मेरी कथित मौत की खबर मानने मे आपको बस कुछ समय ही लगा। पिछले 24 घंटे में दुनियाभर के तमाम लोगों ने मुझे लेकर अपनी चिंता जाहिर की थी। मैं इसके लिए उनकी शुक्र गुजार हूं।’

एकता कपूर ने लगाई पूनम की क्लास

पूनम पांडे की इस पोस्ट पर एकता कपूर का रिएक्शन सामने आया है। एकता ने अभिनेत्री की जमकर क्लास लगाई है। उनकी पोस्ट पर कमेंट करते हुए उन्होंने लिखा,”यह कैसी जागरूकता है कि कौन सी वैक्सीन का उपयोग नहीं करना है!!! वह कंपनी जिसने ऐसे असंवेदनशील अभियान को बढ़ावा दिया है उसपर FIR दर्ज करना चाहिए।”

यह भी पढ़ें- बड़ा खुलासा! पूनम पांडे ने 25 लाख रुपये के लिए रचा झूठी मौत का खेल?

इंटरनेट पर आग की तरह फैली मौत की खबर

बता दें कि बीते दिन शुक्रवार को ऐसी खबर सामने आई थी कि बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडे की सर्वाइकल कैंसर की वजह से मौत हो गई है। एक्ट्रेस के निधन की खबर आते ही सोशल मीडिया पर फैंस समते कई सेलेब्स ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की थी।

First published on: Feb 03, 2024 03:34 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.