---विज्ञापन---

बड़ा खुलासा! पूनम पांडे ने 25 लाख रुपये के लिए रचा झूठी मौत का खेल?

Umair Sandhu On Poonam Pandey: फिल्म क्रिटिक उमैर संधु का दावा है कि पूनम पांडे ने लाखों रूपये के लिए पब्लिसिटी स्टंट किया है।

Poonam Pandey
Poonam Pandey

Umair Sandhu Shocking Revelation On Poonam Pandey: पूनम पांडे (Poonam Pandey) जिंदा है और इस खबर से लोग खुश होने की बजाय खफा हो गए हैं। पूनम ने मौत की अफवाह फैलने के एक दिन बाद अचानक से इंस्टाग्राम पर अपना वीडियो शेयर कर जानकारी दी है कि वो मरी नहीं है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लाइव आकर भी अपनी मौत की फर्जी खबर फैलाने के पीछे की वजह का भी खुलासा कर दिया है। इस बीच फैशन और फिल्म क्रिटिक उमैर संधु ने पूनम के इस ड्रामे को लेकर शॉकिंग खुलासा किया है।

उमैर संधु का बड़ा दावा (Umair Sandhu On Poonam Pandey)

पूनम पांडे (Poonam Pandey) के जिंदा होने की खबर सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोग उनको बुरी तरह से खरी-खोटी सुना रहे हैं। इस बीच फैशन और फिल्म क्रिटिक उमैर संधु ने एक्स अकाउंट पर एक्ट्रेस के इस नाटक को लेकर बड़ा दावा किया है। एक्स अकाउंट पर उमैर संधु ने ट्वीट कर लिखा, ‘मैंने पहले ही कहा था कि वो जिंदा है और उसने 25 लाख में इस पब्लिसिटी स्टंट को किया है।’

पैसों के लिए रचा नाटक (Umair Sandhu On Poonam Pandey)

उमैर संधु के ट्वीट के मुताबिक, बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने अपनी मौत का झूठा ड्रामा पैसों के लिए किया है और उसके लिए उन्होंने अच्छी-खासी रकम भी ली है। हालांकि उनकी बात में कितनी सच्चाई है, उसे लेकर फिलहाल कुछ ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है। पूनम ने लाइव आकर कहा कि उन्होंने यह सारा ड्रामा सिर्फ और सिर्फ देशभर के लोगों को सर्वाइकल कैंसर के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए किया है।

यह भी पढ़ें: ‘सस्ता पब्लिसिटी स्टंट…’, Poonam Pandey के फर्जी मौत की खबर फैलाने पर आग बबूला हुए लोग

झूठी मौत की खबर

बता दें कि 2 फरवरी को पूनम पांडे (Poonam Pandey) के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया गया था। उस पोस्ट में जानकारी दी गई थी कि आज सुबह हम सबकी प्यारी पूनम ने सर्वाइकल कैंसर के लड़ते हुए अपनी जान गवां दी है। पूरे दिन उनकी मौत की खबर पर फैंस और उनके दोस्त शोक व्यक्त करते रहे। मगर अगले दिन 3 फरवरी को पूनम ने अचानक सामने आकर खुद के जिंदा होने की बात कह दी है।

First published on: Feb 03, 2024 03:17 PM