---विज्ञापन---

दुनियाभर में रिलीज से पहले डंकी का डंका, Shahrukh Khan के रंग में रंगा Burj Khalifa

Dunki Shahrukh Khan On Burj Khalifa: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने साल की शुरुआत में ही अपनी हिट फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ाया हुआ है। वहीं अब साल के अंत में भी ‘किंग खान’ की फिल्म फिर से गदर मचाने आ रही है। 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली ‘डंकी’ […]

Dunki Shahrukh Khan On Burj Khalifa
Image Credit : E-24

Dunki Shahrukh Khan On Burj Khalifa: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने साल की शुरुआत में ही अपनी हिट फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ाया हुआ है। वहीं अब साल के अंत में भी ‘किंग खान’ की फिल्म फिर से गदर मचाने आ रही है। 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली ‘डंकी’ (Dunki) को लेकर फैंस में बज बना हुआ है। मूवी का ट्रेलर देखने के बाद से ही दर्शक फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब सभी का ये लंबा इंतजार खत्म होने को है क्योंकि कुछ ही घंटो के बाद ‘डंकी’ सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। एक बार फिर शाहरुख खान हर तरफ छाए हुए हैं।

यह भी पढ़ें : Dunki Release: फिल्म रिलीज से पहले Shahrukh Khan ने वीडियो शेयर कर कहा- ‘टिकट बुक करो सारी की सारी’

SRK के रंग में रंगा Burj Khalifa (Dunki Shahrukh Khan On Burj Khalifa)

बता दें बीते दिन डंकी की कुछ क्लिप्स को बुर्ज खलीफा पर दिखाया गया है और यह साल में तीसरी बार है जब शाहरुख बुर्ज खलीफा पर छा गए। इसके अलावा वहां डंकी को लेकर ड्रोन शो भी किया गया। शाहरुख की मौजूदगी में इस पल को देखने के लिए फैंस बड़ी संख्या में इकट्ठा हुए। शो के दौरान, कई ड्रोन आसमान में रोशनी बिखेरते दिखे। इस दौरान शाहरुख खान के नाम से लेकर ‘डंकी’ के टाइटल और किंग खान के सिग्नेचर ओपन आर्म पोज के पैटर्न ड्रोन द्वारा आकाश में बनाए गए थे। इस कार्यक्रम की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

पठान और जवान ने मचाया था धमाल (Dunki Shahrukh Khan On Burj Khalifa)

इससे पहले शाहरुख खान ने साल 2023 में जिस तरीके से पठान के जरिए वापसी की और किंग खान दुनिया की सबसे बड़ी बिल्डिंग बुर्ज खलीफा पर छा गए थे। शाहरुख खान की फिल्म पठान और जवान ने बॉक्स ऑफिस पर जो धमाल मचाया है उससे तो सब वाकिफ हैं। इन फिल्मों ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे।

First published on: Dec 20, 2023 12:52 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.