---विज्ञापन---

Dream Girl 2 Box Office Collection Day 6: ड्रीम गर्ल 2 को मिला रक्षाबंधन का बोनस, कमाई में हुआ इजाफा

Dream Girl 2 Box Office Collection Day 6: 25 अगस्त को सिनेमाघरों पर रिलीज हुई फिल्म ड्रीम गर्ल 2 बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने फिल्म में अपनी शानदार अदाकारी से सभी को हैरान कर दिया है। यह साल 2019 में आई फिल्म […]

Dream Girl 2 Box Office Collection Day 6, Ayushmann Khurrana, Ananya Pandey, Dream Girl 2
Image Credit: Google

Dream Girl 2 Box Office Collection Day 6: 25 अगस्त को सिनेमाघरों पर रिलीज हुई फिल्म ड्रीम गर्ल 2 बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने फिल्म में अपनी शानदार अदाकारी से सभी को हैरान कर दिया है। यह साल 2019 में आई फिल्म ड्रीम गर्ल का सीक्वल है। जहां पहली वाली फिल्म में आयुष्मान ने पूजा बन अपनी आवाज का जादू चलाया था। तो वहीं इस ड्रीम गर्ल 2 (Dream Girl 2) में पूजा ने अपनी आवाज के साथ ठुमकों से भी फैंस को बेहद एंटरटेन किया है। अब फिल्म को रिलीज हुए 6 दिन हो चुके हैं। साथ ही रक्षाबंधन के त्यौहार का भी फिल्म को लाभ मिला है तो ऐसे में छठे दिन का कलेक्शन सामने आ गया है। तो आइए जानते हैं कि राखी के अवसर पर ड्रीम गर्ल 2 ने किया कमाल किया है।

यह भी पढ़ें: Gadar 2 स्टार Sunny Deol को आई पुराने प्यार की याद? EX गर्लफ्रेंड्स संग देर रात की गुपचुप मुलाकात

ड्रीम गर्ल 2 ने किया छठे दिन इतने का कारोबार

आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 ने 25 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। अब फिल्म को रिलीज हुए 6 दिन का समय पूरा हो गया है। फिल्म को रक्षाबंधन का लाभ मिला और उसने छठे दिन अच्छा प्रदर्शन करते हुए अपनी कमाई में अच्छा इजाफा किया। सैकनिक की रिपोर्ट के मुताबिक ड्रीम गर्ल 2 ने बुधवाक यानी 30 अगस्त को 7 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इस तरह अब फिल्म का टोटल कलेक्शन करीब 59 करोड़ हो गया है।

ड्रीम गर्ल 2 की टोटल कमाई (Dream Girl 2 Box Office Collection Day 6)

25 अगस्त 9 करोड़
26 अगस्त 22 करोड़
27 अगस्त 16 करोड़
28 अगस्त 5 करोड़
29 अगस्त 5.70 करोड़
30 अगस्त 7 करोड़
टोटल कलेक्शन करीब 59 करोड़

ड्रीम गर्ल 2 की स्टारकास्ट

आपको बताते चलें कि फिल्म ड्रीम गर्ल 2 साल 2019 में आई फिल्म ड्रीम गर्ल का सीक्वल है। इस फिल्म का डायरेक्शन राज शांडिल्य ने किया है। बात फिल्म की स्टारकास्ट की करें तो इसमें आयुष्मान खुराना के साथ अनन्या पांडे, अन्नू कपूर (Annu Kapoor), अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee), विजय राज ( Vijay Raaz), सीमा पाहवा (Seema Pahwa), मंजोत सिंह (Manjot Singh) अपनी अदाकारी के जलवे बिखेरते नजर आ रहे हैं।

First published on: Aug 31, 2023 06:04 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.