---विज्ञापन---

बड़ा खुलासा! इस वजह से दिव्या खोसला ने हटाया पति का सरनेम, झूठी हैं तलाक की खबरें!

Divya Khosla: एक्ट्रेस दिव्या खोसला ने अपने नाम के आगे से अपने पति भूषण कुमार का सरनेम हटा दिया है, हालांकि अब इसकी वजह सामने आ गई है...

Divya Khosla Bhushan Kumar divorce rumors know reason behind actress removed husband surname
Divya Khosla Bhushan Kumar divorce rumors know reason behind actress removed husband surname

Divya Khosla: बॉलीवुड फिल्म मेकर और एक्ट्रेस दिव्या खोसला अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में उन्होंने अपने नाम के आगे से अपने पति भूषण कुमार का सरनेम हटा दिया, जिसके बाद ऐसी अफवाहें आने लगीं कि एक्ट्रेस की शादीशुदा जिंदगी में सबकुछ ठीक नहीं है।

आखिर दिव्या खोसला ने क्यों हटाया पति का सरनेम

इस खबर के सामने आने के बाद दिव्या के फैंस की चिंता बढ़ गई की क्या एक्ट्रेस अपने पति और टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार से अलग हो रही हैं। हर कोई ये जानने के लिए बेकरार है कि आखरी क्यों दिव्या में ‘कुमार’ सरनेम अपने नाम के आगे से हटा दिया है। सोशल मीडिया पर इसके लेकर तरह तरह के कसास लगाए जा रहे हैं, लेकिन अब इस बात का खुलासा हो गया है कि आखरी दिव्या ने कुमार सरनेम क्यों हटाया है।

इस वजह से दिव्या ने हटाया पति का सरनेम

जी हां, सरनेम हटाने की वजह का खुलासा हो गया है। एबीपी न्यूज को दिए गए इंटरव्यू में एक्ट्रेस के प्रवक्ता ने बताया है कि दिव्या (Divya Khosla) ने अपने नाम के आगे से अपने पति का सरनेम किस वजह से हटाया है। उनका कहना है कि दिव्या ने ये सब एक ज्योतिष के कहने ऐसा किया है। कहा जा रहा है कि दिव्या ज्योतिष में विश्वास rakhtti हैं, जिसकी वजह से उन्होंने अपने नाम में बदलाव किया है।

साल 2005 में रचाई थी शादी

बता दें कि दिव्या खोसला ने साल 2005 में टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार से शादी रचाई थी। एक्ट्रेस अक्सर अपनी फैमिली की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। दिव्या अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ को अलग रखना पसंद करती हैं। एक्ट्रेस का एक बेटा भी है, जिसका नाम रुहान है।

यह भी पढ़ें- Divya Khosla ने 10 बड़े Bhushan Kumar को बनाया हमसफर, शादी के 18 साल बाद अब होंगी अलग?

इन फिल्मों में नजर आईं दिव्या खोसला

वर्कफ्रंट की बात करें तो, दिव्या खोसला यारियां 2, सत्यमेव जयते 2, सत्यमेव जयते, अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों जैसी फिल्मों में नजर आई हैं। इसके अलावा दिव्या ने सनम रे और यारियां जैसी फिल्मों का डायरेक्शन भी किया है।

First published on: Feb 21, 2024 07:53 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.