Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Dhoom 4 में किसे देखना पसंद करेंगे आप, फेसबुक पर पूछा सवाल तो यूजर्स ने दिए काफी मजेदार जवाब

Doom 4: ‘धूम 4’ में SRK, ऋतिक, जॉन और आमिर में से विलेन के रोल में सोशल मीडिया यूजर्स किसे देखना चाहते हैं, आइए आपको बताते हैं।

Dhoom 4
IMAGE CREDIT : E24 EDIT

Dhoom 4: यशराज फिल्म्स की सुपरहिट फिल्म धूम की फ्रेंचाइजी की ‘धूम 4’ (Dhoom 4) एक बार फिर चर्चाओं में छाई हुई है। बीते दिनों ऐसी खबरें सामने आई थी किं ‘धूम 4’ में शाहरुख खान की एंट्री हो गई है और वो मूवी के चौथे पार्ट में विलेन बने दिखेंगे। ऐसे में सोशल मीडिया पर यूजर्स ने खुद जवाब दिए हैं कि वो आखिर ‘धूम 4’ में शाहरुख, ऋतिक, आमिर और जॉन में से किसे विलेन के धांसू किरदार में देखना चाहते हैं।

जब हीरो बनकर छाए विलेन (Dhoom 4)

यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी धूम फ्रेंचाइजी के तीनों पार्ट्स में इंडस्ट्री के टॉप हीरो ही विलेन बने दिखाई दिए हैं। सबसे खास बात ये है कि इस फ्रेंचाइजी में हमेशा ही हीरो से ज्यादा विलेन की चर्चा रही है और अब धूम 4 में कौन विलेन के रोल में दिखने वाला है, उसे लेकर फैंस बहुत एक्साइटेड हैं। बीते कुछ समय से ही धूम 4 (Dhoom 4) को लेकर चर्चा हो रही है और शाहरुख खान और सलमान खान के नाम अब तक सामने आ चुके हैं, लेकिन किसी भी नाम पर अब तक मुहर नहीं लगी है। ऐसे में अब फेसबुक पर पूछे एक सवाल पर यूजर्स के रिएक्शन सामने आए है कि वो धूम 4 में किसे विलेन के रोल में देखना चाहते हैं और इस सवाल के लोगों ने एक से बढ़कर एक मजेदार जवाब दिए हैं।

लोगों ने दिए ऐसे जवाब (Dhoom 4)

धूम में जॉन अब्राहम (John Abraham) ने विलेन के रोल में तहलका ही मचा दिया था। सेकंड पार्ट में ऋतिक रोशन और तीसरे पार्ट में आमिर खान के डबल रोल से तो फैंस बहुत इंप्रेस हुए थे। अब धूम 4 (Dhoom 4) में किस सुपरस्टार की एंट्री होती है, उसे जानने के लिए दर्शक बेहद एक्साइटेड हैं। एक यूजर ने कॉमेंट कर लिखा, ‘जॉन अब्राहम ने धूम प्रोजेक्ट को मेगा हिट बनाया है…मैं जॉन को एक बार फिर से चाहता हूं।’ जहां कुछ लोग फिर से जॉन अब्राहम को देखने की डिमांड कर रहे हैं, वहीं कुछ लोगों का कहना है कि वो शाहरुख खान को विलेन के तौर पर देखना चाहेंगे।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: मन्नारा की बाहों में रोते दिखें मुनव्वर फारूकी

मजेदार जवाब सुन रोक नहीं पाएंगे हंसी (Dhoom 4)

हालांकि कुछ लोग ऋतिक रोशन और आमिर खान को धूम 4 में देखने की बात कर रहे हैं, तो एक-दो लोग ऐसे भी हैं, जो सलमान खान को धूम 4 में देखना चाहते हैं। कुछ ऐसे भी यूजर्स है जो कॉमेंट में लिख रहे हैं कि वो भोजपुरी के ट्रेंडिग स्टार खेसारी लाल यादव को धूम का नया विलेन बना देखना चाहते हैं। तो एक यूजर ने लिखा, ‘अमिताभ बच्चन को’ एक अन्य फेसबुक यूजर ने कॉमेंट कर लिखा, ‘मोदी-योगी’ तो एक ने पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन को भी विलेन के कैरेक्टर में देखने की बात कही।

First published on: Dec 30, 2023 01:43 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.