---विज्ञापन---

लड़का या लड़की क्या है रणबीर सिंह की ख्वाहिश? कई साल पहले ही एक्टर ने तैयार कर लिए थे नामों के लिस्ट

Deepika Padukone Pregnancy: रणबीर और दीपिका का एक पुराना इंटरव्यू चर्चे में आ गया है। दरअसल, काफी समय पहले रणबीर ने कहा था कि....

Deepika Padukone Pregnancy Ranveer singh revealed he wants baby girl actor prepared name list
Deepika Padukone Pregnancy Ranveer singh revealed he wants baby girl actor prepared name list

Deepika Padukone Pregnancy: बॉलीवुड के पावर कपल दीपिका पादुकोण और रणबीर सिंह के घर जल्द ही किलकारी गूंजने वाली है। इस खुशखबरी को खुद स्टार कपल ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है। इसके साथ ही दोनों ने ये भी बताया है कि वो इस साल सितंबर में अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगे।

लड़का नहीं लड़की चाहते हैं रणबीर सिंह

इस बीच रणबीर और दीपिका ( Deepika Padukone PregnancyRanveer singh ) का एक पुराना इंटरव्यू चर्चे में आ गया है। दरअसल, काफी समय पहले रणबीर ने कहा था कि उन्हें दीपिका जैसी बेटी चाहिए। बातचीत के दौरान एक्टर ने कहा था, ‘जैसा कि आप लोग जानते हैं मेरी शादी हो गई है और अब 2-3 साल में बच्चे भी होंगे। भाईसाब, आपकी भाभी इतनी क्यूट बेबी थी ना। मैं तो रोज उसकी बेबी फोटोज देखता हूं, कहता हूं एक ऐसी दे दे मुझे बस मेरी लाइफ सेट हो जाए।’

लंबे समय से उड़ रही थीं प्रेग्नेंसी की अफवाहें

इतना ही एक्टर ने तो यहा तक कह दिया था कि उन्होंने अपने बच्चों के नामों की लिस्ट भी तैयार कर रहे हैं। रणबीर और दीपिका की शादी के पांच साल से ज्यादा का समय हो गया है। लंबे समय से एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी की अफवाहों को लेकर चर्चा में हैं।

यह भी पढ़ें- Ranveer Singh- Deepika Padukone के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, कपल ने दी गुड न्यूज

इन फिल्मों में आएंगे नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण हाल ही में ऋतिक रोशन की फिल्म ‘फाइटर’ में नजर आई थीं। इसके अलावा एक्ट्रेस ‘कल्कि 2989 AD’ में साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ दिखाई देंगी। वहीं, रणबीर सिंह ‘डॉन 3’ को लेकर सुर्खियों में हैं।

First published on: Feb 29, 2024 08:08 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.