---विज्ञापन---

स्क्वाड्रन लीडर बन Deepika Padukone देंगी दुश्मनों को टक्कर, Fighter से फर्स्ट लुक आउट

Deepika Padukone Fighter First look: 'फाइटर' से स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ के रूप में दीपिका पादुकोण के शानदार लुक की झलक सामने आ गई है।

Deepika Padukone Fighter First look
image credit: instagram

Deepika Padukone Fighter First look: ‘फाइटर’ (Fighter) 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। हाल में इस फिल्म से ऋतिक रोशन का मचअवेटेड लुक सामने आया था। अब मेकर्स ने दर्शकों को फिल्म से दीपिका पादुकोण के एक्सक्लूसिव लुक की झलक भी दे दी हैं। जी हां, फिल्म से स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ के रूप में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का लुक सामने आ गया है, जिन्हें उनके कॉल साइन ‘मिन्नी’ के नाम से भी जाना जाता है।

मीनल राठौड़ का फर्स्ट लुक आउट (Deepika Padukone Fighter First look)

स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ का किरदार फाइटर में साहस, दृढ़ संकल्प और एक मजबूत भावना का प्रतिनिधित्व करता है। एयर ड्रैगन्स यूनिट में एक स्क्वाड्रन पायलट के रूप में उनकी भूमिका लचीलेपन और वीरता को दिखाती है। यह एक हेलीकॉप्टर पायलट के रूप में उनका पहला ‘मिशन’ है। मीनल राठौड़ की कहानी फिल्म में एक ऐसी नारीत्व की तस्वीर है, जो नई चुनौतियों का सामना करती है, मानदंडों को नई परिभाषा देती है और आने वाली पीढ़ियों को प्रेरित कर रही है।

सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी ‘फाइटर’ (Deepika Padukone Fighter First look)

‘फाइटर’ एक आम फिल्म से अलग है; ये कहानी कुछ अलग ढंग से बनाई गयी है। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में और वायाकॉम18 स्टूडियो के साथ, मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के साथ, ये फिल्म बनाई गयी है। बहुत सारे एक्शन और देशभक्ति की भावना के साथ यह ‘फाइटर’ 25 जनवरी, 2024, भारत के 75वें गणतंत्र दिवस के खास मौके पर रिलीज हो रही है।  फिल्म से ऋतिक रोशन का फर्स्ट लुक पोस्टर भी कल ही आउट किया गया था।

यह भी पढ़ें: Dunki Trailer: करिए Shah Rukh Khan और उनके ‘चार उल्लू दे पट्ठे’ दोस्तों की अनोखी दुनिया का सफर, देखें- Trailer

शमशेर पठानिया बने ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan Fighter First Look)

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) फिल्म में स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया (Squadron Leader Shamsher Pathania) उर्फ पैटी के किरदार में दिखने वाले हैं। वो एयर ड्रेगन यूनिट में शामिल है और उनका कॉल साइन नाम ‘पैटी’ है। इस फिल्म में एक बार फिर ऋतिक का एक्शन अवतार देखने के लिए फैंस एक्साइटेड थे। दीपिका और ऋतिक की जोड़ी फिल्म में पहली बार साथ नजर आने वाली है।

First published on: Dec 05, 2023 02:32 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.